रोहित शर्मा नहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ ये धुरंधर करेंगे टीम इंडिया के लिए ओपनिंग, BCCI ने कर दिया खुलासा

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 2 मैचो की टेस्ट सीरीज का आगाज होने में अब महज 24 घंटे से भी कम समय बचा है, उससे पहले टीम इंडिया के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है की इस सीरीज में टीम इंडिया के लिए ओपनिंग कौन करने वाला है? अब इस खबर के बाद भारतीय क्रिकेट में सनीसनी मची हुई है, तो चलिए जानते है क्या है पूरी खबर..

सबसे पहले आपको बता दे की वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम में कुछ पुराने खिलाडियों की वापसी हुई है तो वही कुछ नए खिलाडियों को भी स्क्वाड में शामिल किया गया है. नए खिलाडियों में से दो खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) और ऋतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad) टीम इंडिया में डेब्यू करने के लिए तैयार है.

चर्चा में बने हुए है यशस्वी, गायकवाड़:-

वही, अब माना जा रहा है की वेस्टइंडीज के खिलाफ यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) और ऋतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad) भारत के लिए ओपन कर सकते है. ऐसा इसलिए वेस्टइंडीज दौरे पर ये दोनों खिलाड़ी सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है. वही, BCCI ने भी यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ का एक विडियो अपने सोशल मिडिया एकाउंट्स पर पोस्ट किया है.

इस विडियो में ऋतुराज गायकवाड़ और यशस्वी जायसवाल के दुसरे से बात करते हुए नजर आ रहे है. इसमें गायकवाड़, यशस्वी से कह रहे है की ‘सुन ना यशस्वी, हम दोनों भी नए हैं, हमारे लिए नजारा भी नया है और एक नई चीज नई है. बीसीसीआई पॉडकास्ट आ रहा है.चल करते हैं क्या? और हम दोनों का ही है फर्स्ट एपिसोड. रॉक करेंगे.’

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.