रिंकू सिंह ने फिर दिखाया रौद्र रूप… सामने आये मोहम्मद सिराज की तबियत से कर दी कुटाई, धरी रह गई कोहली की प्लानिंग

धाकड़ बल्लेबाज रिंकू सिंह का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है, वो लगातार अपनी टीम KKR के लिए रन कूट रहे है. वही, अब उन्होंने बुद्धवार को रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गये आईपीएल 2023 के 36 वें मैच में भी अपनी तूफानी बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीत लिया है. इस मैच में रिंकू सिंह का सामना अपनी शानदार फॉर्म में चल रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज हुआ, और इन्होने उनकी भी तबियत से कुटाई कर दी. जिसकी चर्चा अब भी चल रही है.

बता दे की इस मैच में रिंकू सिंह नंबर 6 पर बल्लेबाजी करने तब आये थे तब 17 ओवर की पारी ख़त्म हो गई थी. तब इन्होने पारी के 19 वें ओवर में मोहम्मद सिराज की कुटाई की और सिराज की एक भी नहीं चल पाई. बता दे की रिंकू सिंह ने 18 वें ओवर की दो गेंदों का ही सामना किया था. लेकिन इसके बाद जब 19 वां ओवर आया तब रिंकू सिंह ने सिराज के ओवर की पहली ही गेंद पर 88 मीटर का हवाई छक्का जड़ा, इसे देखकर कप्तान कोहली भी हैरान रह गये है.

इसके बाद कोहली और सिराज ने रिंकू सिंह के लिए प्लानिंग बनाई और ऑफ साइड में फील्ड सेट किया. तब सिराज ने गेंद ऑफ स्टंप के बाहर यॉर्कर लेथ पर डाली. लेकिन इधर रिंकू सिंह ने अपने बल्ले का मुंह खोल दिया और शानदार चौका जड़ दिया. इसके बाद तीसरी गेंद पर विराट कोहली ने डीप पॉइंट पर फील्डर लगा दिया और सिराज ने ऑफ स्टंप से बाहर गेंद डाली लेकिन अबकी बार रिंकू ने फील्डर के बाईं तरफ चौका मार दिया. इस तरह सिराज और रिंकू की प्लानिंग भी धरी रह गई.

फिर क्या था रिंकू सिंह की ऐसी बल्लेबाजी देखकर विराट कोहली बेबस नजर आये और तीसरी गेंद पर चौका लगने के बाद हस्ते हुए नजर आये। हालांकि इसके बाद रिंकू ने एक डॉट बॉल खेला और फिर एक रन लेकर दूसरी छोर पर आ गए. इस तरह सिंह ने इस मैच में कुल 10 गेंद खेली जिनमे 2 चौके और 1 छक्का लगाकर 18 रन की पारी खेली और अपनी इस छोटी से पारी में ही फैंस का दिल जीत लिया. इस दौरान इनका स्ट्राइक रेट 180 रहा.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.