केकेआर के हाथों मिली करारी हार पर भड़के KL Rahul, LSG की बड़ी गलती का किया खुलासा, जानिए पूरी खबर

KL Rahul Statement on LSG Loss: आईपीएल 2024 के 28वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने लखनऊ सुपरजायंट्स को ईडन गार्डन्स में 8 विकेट से हराया। एलएसजी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 161 रन बनाए, जिसके जवाब में केकेआर ने 15.4 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया।

एलएसजी को लगा तीसरा झटका, टॉप-4 से बाहर

इस हार के साथ लखनऊ सुपरजायंट्स को छह मैचों में तीसरी शिकस्त का सामना करना पड़ा और वे अंक तालिका में शीर्ष चार से बाहर हो गए। दूसरी ओर, कोलकाता नाइटराइडर्स ने पांच मैचों में चौथी जीत दर्ज की और प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गए।

केएल राहुल ने बताया, कहां से फिसला मैच

एलएसजी के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने मैच के बाद स्वीकार किया कि उनकी टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। उन्होंने कहा, “हमारी जमकर पिटाई हुई। हमने लगातार विकेट गंवाए और कम से कम 30 रन पीछे रह गए। अगर हमारे पास विकेट होते और टॉप-4 में से कोई एक बल्लेबाज टिका रहता, तो हम बड़ा स्कोर खड़ा कर सकते थे। मेरे ख्याल से हमने यहीं मैच गंवाया।”

शमार जोसेफ (Shemarh Joseph) के डेब्यू पर राहुल ने दी प्रतिक्रिया

वेस्टइंडीज के युवा तेज गेंदबाज शमार जोसेफ ने एलएसजी की ओर से डेब्यू किया, हालांकि उनका प्रदर्शन प्रभावशाली नहीं रहा। इस पर राहुल ने कहा, “शमार का डेब्यू सकारात्मक रहा। वह काफी तेज गेंदबाजी कर रहे थे, लेकिन उनकी लाइन थोड़ी बिगड़ी। यह सभी के साथ होता है। उन्होंने अच्छे क्षेत्र में गेंदबाजी की, लेकिन निरंतरता पर काम करना होगा।”

लगातार हार पर राहुल ने जताई चिंता

एलएसजी को पिछले कुछ मैचों से लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। इस पर राहुल ने कहा, “हम चिंतित नहीं हैं, लेकिन पता लगाना होगा कि कहां गलती हो रही है। हमारी कुछ मुश्किल बातचीत होगी। पिछले मैचों में हम 160 से ज्यादा रन नहीं बना सके। हमें सोचना होगा कि कैसे 180-200 के स्कोर तक पहुंच सकते हैं।”

लखनऊ सुपरजायंट्स को अगले मैच में वापसी करने के लिए अपने प्रदर्शन में सुधार लाना होगा। वहीं केकेआर की टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है और खिताब की दावेदारों में शामिल है।

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.