6,6,6….धोनी के हाथों मिली कुटाई के बाद हार्दिक पंड्या ने की धोनी की तारीफ, हार्दिक ने जीत लिया सीएसके फैंस का दिल

Hardik Pandya Said there is man behind the stumps telling what to do : आईपीएल 2024 के 29वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को एक रोमांचक मुकाबले में 20 रन से मात दी। मुंबई के सामने 207 रनों का लक्ष्य था, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नाबाद शतक के बावजूद वे 6 विकेट खोकर 186 रन ही बना सके।

रोहित का 12 साल बाद आईपीएल शतक, फिर भी मुंबई हारी

रोहित शर्मा ने 63 गेंदों पर 11 चौकों और 5 छक्कों की मदद से नाबाद 103 रन बनाए। यह उनका 12 साल बाद आईपीएल में शतक था। इससे पहले उन्होंने 2012 में केकेआर के खिलाफ शतक जमाया था, तब भी वह कप्तान नहीं थे। हालांकि, रोहित का यह शतक मुंबई को जीत नहीं दिला सका।

मथीसा पथिराना बने सीएसके के हीरो, धोनी ने लगाए हैट्रिक छक्के

सीएसके के लिए मथीसा पथिराना (Matheesha Pathirana) गेंदबाजी के हीरो रहे। उन्होंने 4 ओवर में 28 रन देकर 4 अहम विकेट झटके। इससे पहले चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिवम दुबे (66* रन, 38 गेंद) और रुतुराज गायकवाड़ (69 रन, 40 गेंद) की बदौलत 4 विकेट पर 206 रन बनाए। अंत में एमएस धोनी (MS Dhoni) ने हार्दिक पांड्या के एक ओवर में हैट्रिक छक्के जड़कर 4 गेंद पर 20 रन ठोके।

हार्दिक ने की चेन्नई गेंदबाजी की तारीफ, धोनी को बताया अंतर

मुंबई को यह सीजन की चौथी हार का सामना करना पड़ा। वे अब 4 अंकों के साथ अंक तालिका में आठवें स्थान पर हैं। हार के बाद मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने चेन्नई की गेंदबाजी की प्रशंसा की और इसके पीछे धोनी का दिमाग बताया। हार्दिक ने कहा, “विकेट के पीछे एक आदमी (धोनी) था जो गेंदबाजों को बता रहा था कि उन्हें क्या करना है। लक्ष्य हासिल किया जा सकता था, लेकिन उन्होंने शानदार गेंदबाजी की। जीत और हार के बीच का अंतर मथीसा पथिराना थे।”

चेन्नई सुपर किंग्स की यह जीत उन्हें प्वाइंट टेबल में ऊपर ले जाएगी। वहीं मुंबई इंडियंस को अपने अगले मैचों में बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.