MI vs RCB : फाफ डुप्लेसिस का आसान सा कैच पकड़ने में फिल्डर ने किया भारी तमाशा, गया, गया, गया और ये पकड़ लिया…

IPL 2023 के 54वें मैच में मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को 6 विकेट से हरा दिया। इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई को जीतने के लिए 200 रनों का टारगेट दिया। मुंबई ने बल्लेबाजों के धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर पहाड़ जैसा टारगेट आसानी से हासिल कर लिया।  वानखेड़े स्टेडियम में मेजबान मुंबई इंडियंस के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने छह विकेट खोकर 199 रन बनाए।

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मैच में मुंबई ने शानदार जीत दर्ज की. 200 रनों का पीछा करते हुए मुंबई ने 6 विकेट के नुकसान पर केवल 16.3 ओवर में टारगेट हासिल कर लिया. मुंबई की इस जीत में टीम स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव ने अहम किरदार अदा किया. रनों का पीछा करते हुए सूर्या ने नंबर तीन पर आकर 35 गेंदों में 237.14 के ताबड़तोड़ स्ट्राइक रेट से 83 रनों की पारी खेली. यह सूर्या की आईपीएल की सबसे बड़ी पारी थी.

घटना 15वें ओवर की है, जब रोहित शर्मा ने गेंदबाजी का जिम्मा ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन को दिया। पहली ही गेंद पर उन्होंने सेट बल्लेबाज फाफ डुप्लेसिस को चलता किया। यह 146 रन पर आरसीबी का पांचवां विकेट था। ऑफ स्टंप के बाहर डाली गई गेंद पर बल्लेबाज ने लैप शॉट लगाने का मन बनाया| गेंद ने बल्ले का किनारा लिया और शॉर्ट फाइन लेग की ओर हवा में गया, जहां फील्डर विष्णु विनोद ने कैच पकड़ने की कोशिश तो की, लेकिन गेंद हाथ से छिटकी और फिर तीसरी बार जाकर गेंद उनके पकड़ में आई| एक वक्त तो लगा था कि वह बॉल टपका ही देंगे।.

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.