WPL 2024 : एलिस पेरी ने जड़ा ऐसा छक्का टूट गयी कार की खिड़की, रिएक्शन का विडियो हुआ वायरल

महिलाओं की प्रीमियर लीग 2024 में दो लगातार मैचों को हारने के बाद, बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स महिला टीम (RCB-W) सोमवार, 4 मार्च को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम (M. Chinnaswamy Stadium), बैंगलोर में अप वारियर्ज (UP Warriorz) के खिलाफ अपने पांचवें मुकाबले में पूरी तरह से तैयार थी। मेजबान टीम ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में 198/3 का विशाल स्कोर बनाया, जिसमें उनकी कप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने 80 रनों की धमाकेदार पारी (50 गेंदों पर) खेली।

उनके अलावा, एलिस पेरी (Ellyse Perry) ने भी शानदार अर्धशतक बनाया और 37 गेंदों पर 58 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में चार चौके और चार छक्के लगाए। सिर्फ यूपी गेंदबाज ही नहीं, बल्कि स्टेडियम में खड़ी स्पॉन्सर की कार भी पेरी के प्रहारों का शिकार बनी और उनके एक छक्के से कार की खिड़की टूट गई।

यह घटना दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) की 19वीं ओवर की पांचवीं गेंद पर हुई। ऑस्ट्रेलिया की इस ऑलराउंडर ने पिच पर आगे बढ़कर गेंद को लॉन्ग ऑन की दिशा में 76 मीटर दूर छक्का लगाया, जिससे कार की खिड़की टूट गई। इस घटना से स्टेडियम में मौजूद हर कोई हैरान रह गया और पेरी ने भी कार की खिड़की तोड़ने पर अपना सिर हिलाकर माफी मांगी।

स्मृति मंधाना की शानदार कप्तानी और पारी के साथ-साथ एलिस पेरी के शानदार प्रदर्शन से बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स महिला टीम ने शानदार वापसी की। टीम ने अपने घरेलू मैदान पर शानदार प्रदर्शन किया और उप्पर प्रदेश वारियर्ज को 198 रनों का विशाल लक्ष्य दिया। हालांकि, मैच के दौरान एक अप्रिय घटना हुई जब एलिस पेरी का एक शॉट स्पॉन्सर की कार की खिड़की को तोड़ गया।

इस मैच से पता चलता है कि बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स महिला टीम इस सत्र में एक मजबूत दावेदार बनकर उभरे हैं। स्मृति मंधाना और एलिस पेरी जैसे खिलाड़ियों के नेतृत्व में, टीम को अन्य टीमों के लिए एक गंभीर चुनौती होनी चाहिए। मुकाबला कड़ा होने वाला है, लेकिन बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स महिला टीम के पास विजेता बनने की क्षमता है।

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.