बुमराह की वापसी.. पियूष चावला को भी मिला मौका, लीक हुई एशिया कप के लिए अजीत अगरकर द्वारा चुनी गई टीम इंडिया, MI और RCB के खिलाडियों की हुई मौज

सभी क्रिकेट फैंस को ICC वनडे वर्ल्डकप का बड़ी बेसब्री से इन्तजार है, जोकि इस बार भारत में ही आयोजित होना वाला है. इसकी तैयारी बड़े धूम धाम से चल रही है. वही, आपको बता दे की इस वर्ल्डकप से पहले वनडे एशिया कप का आयोजन भी होना है, जिसकी मेजबानी का हक़ तो पाकिस्तान के पास है लेकिन इसके अधिकतर मैच श्रीलंका में होंगे. क्योकि पाकिस्तान और भारत के क्रिकेट बोर्ड के बीच कई तरह के विवाद चल रहे है.

खैर, इस सब के अलग बात करे इस एशिया कप में टीम इंडिया का स्क्वाड क्या होगा तो इसकी तस्वीर भी लगभग साफ हो चुकी है. माना जा रहा है की इस एशिया कप में आईपीएल 2023 में धूम मचाने वाले RCB और मुंबई इंडिया के खिलाडियों को मौज होने वाली है. दोनों टीम के लगभग 5 – 5 खिलाडियों को एशिया कप के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में चुना जा सकता है. तो चालिए जानते है एशिया कप के लिए क्या हो सकती है 15 सदस्यीय टीम इंडिया..

MI और RCB के इन खिलाडियों को मिलगा मौका:-

सबसे पहले आपको बता दे की इस समय टीम इंडिया बदलाव के दौर से गुजर रही है, ऐसे में टीम इंडिया के नए चीफ सिलेक्टर अजित अगरकर एशिया कप के लिए काफी अलग टीम चुनने वाले है. एक मिडिय रिपोर्ट्स के अनुसार, टीम इंडिया के कप्तान तो रोहित शर्मा ही होंगे तो वही अभी तक 50 ओवर के खेल में अपना कमाल ना दिखा सके सूर्यकुमार यादव भी टीम इंडिया का हिस्सा होंगे. इसके अलावा जसप्रीत बुमराह और इशान किशन भी टीम इंडिया के हिस्सा होंगे.

इतना ही नहीं MI की तरफ से अनुभवी स्पिनर गेंदबाज पियूष चावला को भी मौका दिया जा सकता है. वही, RCB की तरफ से विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज तो टीम इडिया का हिस्सा होंगे ही. इनके अलावा हर्षल पटेल और शाहबाज अहमद की भी टीम इंडिया में वापसी कराई जा सकती है. इसके अलावा युवा तेज गेंदबाज विजयकुमार वयशक को भी डेब्यू का मौका दिया सकता है. इस तरह एशिया कप के लिए अजित अगरकर की टीम इंडिया कुछ इस प्रकार हो सकती है.

एशिया कप 2023 के लिए संभावित टीम इंडिया:-

रोहित शर्मा (C), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, पियूष चावला, जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल, रविंद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी और विजयकुमार वयशक.

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.