युजवेंद्र चहल की भारतीय टेस्ट टीम में जल्दी ही हो सकता है डेब्यू, रोहित शर्मा-राहुल द्रविड से लगाई गुहार

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद भारतीय टेस्ट टीम पर काफी सारे सवाल खड़े हुए थे और इसी कारण भारतीय टीम आने वाले समय में टेस्ट टीम में बदलाब करते हुए भी नजर आने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय टीम आने वाले वाले अगले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए कुछ नए खिलाडियों को मौक़ा देने वाली है।

इसी क्रम में आने वाले कुछ दौरों में हमे नए-नए खिलाडियों को मौक़ा मिलते हुए दिख सकते है जो आने वाले समय इ भारतीय टेस्ट  टीम के परमानेंट मेम्बर बन जायेंगे। हालाँकि अभी तक पूरी टीम की तैयारी नही हुई है और हमे कुछ बदलाब भी देखने को मिल सकते है। इसी बीच भारत के मंझे हुए स्पिनर ने टेस्ट टीम में जगह पाने की गुहार लगाई है।

इस लेजेंड स्पिनर ने टेस्ट के लिए लगाईं गुहार :

भारतीय वाइट बॉल टीम के कमाल के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yazvendra Chahal) ने अब टेस्ट टीम भी अपनी रूचि दिखाई है और वो आने वाले समय में टेस्ट मुकाबले खेलना चाहते है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभी हाल ही में हुए बात-चित के दौरन उन्होंने अपने बयान में बताया की वो टेस्ट टीम में खेलना चाहते है।

उन्होंने रेड बॉल क्रिकेट को लेकर कहा कि “हर एक क्रिकेटर का सपना होता है कि वो अपने देश के लिए खेले। जब वो सफेद रंग की जर्सी पहनते हैं और रेड बॉल क्रिकेट खेलते हैं तो फिर वो सबसे अलग और अच्छी फीलिंग होती है। मेरा भी यही सपना है. मैंने लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में काफी कुछ हासिल किया है लेकिन टेस्ट मेरी चेकलिस्ट में है।“

उन्होंने आगे कहा “मेरा अभी भी सपना है कि मेरे नाम के आगे टेस्ट क्रिकेटर लिखा जाए। मैं डोमेस्टिक और रणजी गेम्स में अपनी तरफ से बेहतर करने का प्रयास करता हूं ताकि मेरा ये सपना पूरा हो सके। उम्मीद है कि जल्द ही मुझे भारत की टेस्ट टीम की तरफ से खेलने का मौका मिले।“

Leave a Comment

Priyanshu Kumar, a seasoned cricket author, brings five years of experience, delivering captivating insights and engaging narratives to cricket enthusiasts.