World Cup 2023: युजवेंद्र चहल पर गिरा संकट का बादल? वर्ल्ड कप खेलने वाले,अब घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए है मजबूर? जानिए क्या है पूरा मामला

Yuzvendra Chahal: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया का प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ रहा है अभी तक इन्होंने पांच मुकाबले खेले हैं और पांचो मुकाबला अपने नाम कर लिया है इस वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का तो जलवा दिख ही रहा है लेकिन एक विस्फोटक गेंदबाज का भविष्य खराब हो गया है। एक समय था जब यूजी चहल दुनिया भर में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक थे लेकिन आज वर्ल्ड कप में इसका चैन नहीं हुआ है।

वर्ल्ड कप से बाहर होने पर यूजी चहल(Yuzvendra Chahal)का छलका दर्द

वर्ल्ड कप 2023 में युजवेंद्र चहल का चयन नहीं हुआ है जिसको लेकर काफी मायूस दिखते हैं उनके साथ-साथ क्रिकेट फैंस भी युजवेंद्र चहल को काफी मिस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी यह काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी कुछ तस्वीर शेयर करते रहते हैं क्रिकेट फैंस चहल के वर्ल्ड कप में न देखकर कुछ मायूस जरूर है।

वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम में यूजी चहल का चयन न होने पर इन्होंने अपना बयान दे चुका है जिसे काफी ज्यादा सुर्खियां भी बटोर लिया है एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान इन्होंने कहा था की टीम में न चुने जाने पर मुझे बहुत बुरा जरूर लगा था लेकिन जीवन में वह लगातार आगे बढ़ना चाहता है।

युजवेंद्र चहल के साथ बहुत बड़ा अन्याय हुआ है क्योंकि इनको इससे पहले एशिया कप 2023 के लिए भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया था और वर्ल्ड कप में भी इनके साथ नाइंसाफी हुआ है।

वर्ल्ड कप(World Cup)छोड़ घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए मजबूर

वर्ल्ड कप 2023 में इनका चयन नहीं हुआ है जिससे यह काफी नाराजगी भी जहर किया है वर्ल्ड कप में इनका प्रदर्शन बहुत ही लाजवाब रहता था उनके गेंदबाजी के आगे कई दिग्गज बल्लेबाज नतमस्तक हो जाते थे।

लेकिन अब वर्ल्ड कप को छोड़ मजबूर में घरेलू क्रिकेट फॉर्मेट में अपना प्रदर्शन दिखाने को तैयार हो गए हैं अब यह खिलाड़ी कैंट टीम से खेलते नजर आएंगे, चहल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अभी खेल भी रहे हैं।

 

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport