CWC 2023: जसप्रीत बुमराह या शाहीन अफ़रीदी कौन है सबसे खतरनाक गेंदबाज, गौतम गंभीर का करारा जवाब

ICC Cricket World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का सभी मुकाबले काफी रोमांचक रहा है कल यानी की 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला होने वाला है इस मुकाबले से पहले तमाम पूर्व क्रिकेटर अपना अपना बयान दे रहे हैं।

भारत और पाकिस्तान का जो भी मुकाबला खेला जाता है सभी मुकाबले पर क्रिकेट फैंस का काफी नजर रहता है अभी अहमदाबाद क्रिकेट फैंस से खचाखच भर गया है लोग बीमार होने का बहाना बनाकर हॉस्पिटल में किसी तरह रुकने का इंतजाम कर रहे हैं।

जसप्रीत बुमराह Vs शाहीन अफ़रीदी(Jasprit Bumrah Vs Shaheen Afridi)  कौन है सबसे खतरनाक

Who is the most dangerous bowler Jasprit Bumrah or Shaheen Afridi, Gautam Gambhir's befitting reply
Who is the most dangerous bowler Jasprit Bumrah or Shaheen Afridi, Gautam Gambhir’s befitting reply

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भारत और पाकिस्तान के होने वाले मुकाबले से पहले जसप्रीत बुमराह और शाहीन अफरीदी के बीच तुलना को लेकर अपना प्रतिक्रिया दिया है।

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के बीच भयंकर मुकाबला होने जा रहा है इस मुकाबले के लिए इधर रोहित शर्मा पूरे तरह से तैयार है तो उधर बाबर सेना भी पूरे जोश के साथ अहमदाबाद पहुंच चुके हैं।

Who is the most dangerous bowler Jasprit Bumrah or Shaheen Afridi, Gautam Gambhir's befitting reply
Who is the most dangerous bowler Jasprit Bumrah or Shaheen Afridi, Gautam Gambhir’s befitting reply

भारत-पाकिस्तान के इस मुकाबले में जसप्रीत बुमराह और शाहीन अफरीदी को लेकर चर्चा का विषय बना है लेकिन इस मुकाबले से पहले 2011 वर्ल्ड कप के विजेता और क्रिकेट कमेंटेटर गौतम गंभीर ने बहुत बड़ा बयान दिया है।

बुमराह(Jasprit Bumrah) और शाहिद अफरीदी(Shaheen Afridi) में कोई समानता नहीं- गौतम गंभीर(Gautam Gambhir)

पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर ने बताया है कि जसप्रीत बुमराह और शाहीन अफरीदी के बीच बहुत दूर तक कोई समानता नहीं दिख रहा है दुनिया का सबसे घातक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह है।

स्टार भारत से बातचीत करने के दौरान इन्होंने बताया कि जसप्रीत बुमराह नई गेंद या डेट ओवर के अलावा बीच-बीच में भी बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport