श्रीलंका को एशिया कप से पहले लगा बड़ा झटका, वानिंदु हसरंगा हुए टूर्नामेंट से बाहर, अभी तक श्रीलंका ने नहीं करी है स्क्वाड की घोषणा

श्रीलंका क्रिकेट टीम इस वक़्त एशिया कप की विजेता है। पिछले एशिया कप में सभी के उम्मीदों के विपरीत जाते हुए श्रीलंका की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था और पाकिस्तान की टीम को फाइनल में हरा कर इस एशिया कप का वहुमुल्य खिताब अपने नाम किया था।

इस बार भी वो अपने इस खिताब को बचाने का भरपूर प्रयास करेगी। उनके पास अपने खिताब को बचाने का काफी अच्छा मौक़ा है क्यूंकि इस बार आधे से ज्यादा टूर्नामेंट श्रीलंका में ही खेला जाएगा। वो अपने घरेलु कंडीशन का ढंग से फायदा उठाना चाहेंगे वही इसको जीत कर वो विश्वकप की भी दावेदारी पेश करेंगे।

श्रीलंका ने अभी तक नहीं करी स्क्वाड की घोषणा :

एशिया कप की तारीख अब धीरे-धीरे नज़दीक आते जा रही है लेकिन श्रीलंका की टीम की परेशानी कम नहीं हो रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की सभी टीमो ने स्क्वाड की घोषणा कर दी है लेकिन श्रीलंका की टीम ने अभी तक स्क्वाड की घोषणा नहीं की है जिस कारण सभी को हैरानी हो रही है।

इंजरी से जूझ रहे काफी सारे खिलाड़ी :

श्रीलंका का अभी तक स्क्वाड की घोषणा नहीं करने की एक काफी बड़ी वजह है उनके खिलाड़ियों के चोट पर नहीं मिल रही अपडेट है। श्रीलंका के काफी सारे प्रमुख खिलाड़ी अभी हाल ही में चोटिल हुए है जिस कारण उनकी उपलब्धता पर सवाल खड़े हो रहे है। अभी हाल ही में हुए संपन श्रीलंका प्रीमियर लीग के बाद काफी सारे खिलाफी चोटिल हुए है।

ये स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर :

SL all-rounder Wanindu Hasaranga retires from Test cricket | Cricket News - The Indian Express

श्रीलंका के सबसे प्रमुख खिलाडियों में से एक वानिंदु हसरंगा चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो गए है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की वानिंदु हसरंगा ने अभी श्रीलंका प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा विकेट भी चटकाए थे और उन्होंने सबसे ज्यादा रन भी बनाए थे। हालाँकि चोट के कारण वो इस एशिया कप को मिस करेंगे।

Leave a Comment

Priyanshu Kumar, a seasoned cricket author, brings five years of experience, delivering captivating insights and engaging narratives to cricket enthusiasts.