अजीत अगरकर ने वर्ल्ड कप 2023 में ढूंढ निकाला श्रेयस अय्यर का रिप्लेसमेंट, छक्के-चौके से कमाता है नाम

Shreyas Iyer: वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत भारत में काफी धूमधाम से हो गई है इसी बीच भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता का पद संभालने वाले अजीत अगरकर ने टीम को लेकर शुरू से ही तैयारी करते हैं और वह अपने बेहतरीन फैशनों के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं।

अजीत अगरकर(Ajit Agarkar) ने चयन किया अपना खिलाड़ी

जानकारी के मुताबिक आपको बता दूं कि अजीत अगर कर काफी मशहूर इसलिए है कि हुए जिस भी इवेंट के लिए भारतीय टीम में खिलाड़ियों का चयन किया है उनका टीम हमेशा शानदार प्रदर्शन किया है अजीत अगर कर अपनी अध्यक्ष वाली चयन समिति ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए भी भारतीय टीम के खिलाड़ियों का चयन कर चुका है।

वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम काफी उत्साहित हैं इसके साथ-साथ जितने भी भारतीय फैंस हैं वह सभी भी वर्ल्ड कप जीतने के लिए काफी खुश नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ देश में घरेलू टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी भी खेला जा रहा है इस टूर्नामेंट का शुरुआत 17 अक्टूबर से हो गया था।

भारतीय टीम को मिला अय्यर(Shreyas Iyer )जैसा विस्फोटक बल्लेबाज

भारतीय टीम को श्रेयस अय्यर जैसा विस्फोटक बल्लेबाज अजीत अगरकर ने ढूंढ लिया है जी हां 17 अक्टूबर को केरल और सर्विसेज के बीच रोमांचक मुकाबले सैयद मुश्ताक अली ट्राफिक में खेला गया था इस मैच में केरल की ओर से बल्लेबाजी करते हुए विष्णु विनोद ने बेहतरीन पारी खेली है और अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल रही है।

Vishnu Vinod vs Shreyas Iyer vs Ajit Agarkar
Vishnu Vinod vs Shreyas Iyer vs Ajit Agarkar

वर्ल्ड कप 2023 के बीच अय्यर की रिप्लेसमेंट को लेकर अजीत अगर करने अपना खिलाड़ी चुन लिया है इन्होंने विष्णु विनोद को इनका रिप्लेसमेंट चुना है इनका तूफानी पारी देख कर पूरा स्टेडियम हिल जाता है सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में धमाकेदार पारी खेल कर भारतीय टीम में एंट्री का दरवाजा खटखटा दिया है।

मुश्ताक अली ट्रॉफी में विष्णु विनोद(Vishnu Vinod) ने नवाद 109 रन की पारी खेली

Vishnu Vinod vs Shreyas Iyer vs Ajit Agarkar
Vishnu Vinod vs Shreyas Iyer vs Ajit Agarkar

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में विष्णु विनोद 175 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 15 चौक और चार चक्के की मदद से कुल 109 रनों की नवाद पारी खेली है।

इस प्रदर्शन के बाद यह कहना अनुचित नहीं होगा कि मुख चयनकर्ता की इस दिग्गज खिलाड़ी पर नजर ना गया हो यदि इनका प्रदर्शन ऐसा रहा तो बहुत जल्दी भारतीय टीम में इनका चयन हो सकता है।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport