IND Vs PAK: विराट कोहली ने पुरी की बाबर आजम की इच्छा, मैच के बाद गिफ्ट में दे दिया अपनी जर्सी, विडियो वायरल

ICC Cricket World Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे वनडे वर्ल्ड कप 2023 के 12 वां मुकाबले काफी रोमांचक रहे हैं। इस मुकाबले में भारतीय टीम की एक ऐतिहासिक जीत पाकिस्तान के खिलाफ हो गई है इस जीत के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एवं स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने पाकिस्तानी कप्तान को एक तोहफा गिफ्ट दिया है।

Virat Kohli with his signed Jersey for Babar Azam
Virat Kohli with his signed Jersey for Babar Azam

बाबर आजम(Babar Azam) ने विराट(Virat Kohli) से कर दी बड़ी मांग

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली पूरे दुनिया में मशहूर है बल्लेबाजी से तो दिल जीत ही लेते हैं उसके अलावा इनका दिल का दरिया भी दिल जीतने में काम नहीं है भारत पाक मुकाबले में इन्होंने पाकिस्तानी कप्तान को बहुत बड़ा तोहफा दे दिया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल बाबर आजम और विराट कोहली की तुलना अक्सर लोगों के द्वारा किया जाता है पाकिस्तान क्रिकेट फैंस बाबर के तुलना विराट कोहली से करते हैं वर्ल्ड कप 2023 में 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हाई वोल्टेज मुकाबले हुआ था।

इस मुकाबले में पाकिस्तानी बल्लेबाज़ बाबर आजम बेहतरीन प्रदर्शन किया है और अपने नाम एक रिकॉर्ड भी हासिल किया है इन्होंने वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ अपना पहला अर्धशतक की पारी खेली है उसके बावजूद भी टीम को हर का मुंह देखना पड़ा है।

विराट कोहली(Virat Kohli) ने बाबर आजम(Babar Azam) को दी अपनी जर्सी

दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले जीतने के बाद बाबर आजम को अपनी जर्सी साइन कर दे दिया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कहां जा रहा है कि भारत से मिली हार के बाद कप्तान बाबर ने बीच मैदान में विराट कोहली से खास चीज की मांग की थी उसके बाद किंग कोहली ने खुद बाबर आजम के इच्छा को पूरे करने के लिए अपनी साइन की हुई जर्सी भेंट कर दी।

Virat Kohli with his signed Jersey for Babar Azam
Virat Kohli with his signed Jersey for Babar Azam

बाबर आजम को विराट कोहली जर्सी दे रहे थे इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा रहा है कि विराट कोहली बाबर आजम को अपनी साइन की हुई जर्सी भेंट करते नजर आ रहे हैं इनकी दरियाली दिल देखकर फैंस भी काफी खुश हो गए हैं।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport