धमाकेदार जीत के बाद विराट कोहली की बहन का खास संदेश, कह दी दिल छूने वाली बात।

वनडे वर्ल्ड कप 2023 का अगाज भारत में हो चुका है भारतीय टीम वनडे वर्ल्ड कप में अपनी पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को खेला गया था इस मुकाबले में भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी खराब था। हालांकि विराट कोहली और केएल राहुल अपने दम पर टीम को जीताने में कारगर साबित हुए।

दरअसल पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने 200 रन का टारगेट दिया जब आम में भारतीय टीम की शुरुआती लड़खड़ा गई थी दो रन के स्कोर पर भारत ने अपने तीन महत्वपूर्ण विकेट खो बैठे। उसे समय ऐसा लग रहा ताकि मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के हाथ में चला गया।

लेकिन विराट कोहली और केएल राहुल ने एक बेहतरीन रणनीति के साथ मैदान पर डटे रहे जिस वजह से ऑस्ट्रेलिया की टीम को 6 विकेट से पराजित किया, विराट कोहली की धाकड़ परी को लेकर उनकी बहन ने विराट कोहली के लिए एक खास संदेश लिखा जिसे पढ़ कर दिल दहल जाएगा।

केएल राहुल(KL Rahul) के साथ मिलकर संभाली पारी

भारतीय टीम की स्थिति काफी नाजुक हो गई थी लेकिन रन बटोरने की मशीन के नाम से प्रसिद्ध विराट कोहली ने 116 गेंद का सामना करते हुए 85 रन की बेहतरीन पारी खेली थी इस दौरान इन्होंने 6 चौके लगाए थे विराट कोहली और केएल राहुल का पार्टनरशिप 165 रन की थी।

वही केएल राहुल नवाद संतान बैरन की दमदार पारी के बदौलत ऑस्ट्रेलिया टीम को 6 विकेट से हराया, विराट कोहली की बहन भावना ने अपने प्यारे भाई विराट के लिए प्यार संदेश लिखा है।

बहन भावना(Bhavna) ने विराट(Virat Kohli) के लिए लिखा प्यारा संदेश

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली के बेहतरीन प्रदर्शन पर पूरे भारत गर्व कर रहे हैं क्योंकि जिस परिस्थिति में भारतीय टीम पर गई थी वहां से निकालना काफी मुश्किल था लेकिन विराट कोहली ने अपनी सूझबूझ की वजह से भारतीय टीम को यह मुकाबला जीतने में सफल रहे।

विराट कोहली की बहन भावना ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करने की वजह से विराट कोहली पर गर्व जताते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। इसके साथ-साथ विराट कोहली के आउट होने की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की।

तस्वीर में विराट कोहली की बहन भावना लिखी है “आप एक विजेता है” यह मैसेज सोशल मीडिया पर आज की तरह वायरल हो रहा है विराट कोहली की बहन भावना का यह मैसेज पढ़ हर कोई प्रशंसा कर रहे हैं।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport