Virat Kohli : जन्मदिन से पहले विराट कोहली ने युवा क्रिकेटर्स को बता दिया लाइफ चेंजिंग नुस्खा, बदल जाएगी युवाओ की जिन्दगी

Virat Kohli: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया का प्रदर्शन बहुत ही जबरदस्त रहा है भारतीय टीम लगातार 6 मुकाबला जीत कर प्वाइंट टेबल में प्रथम स्थान हासिल कर लिया है। टीम इंडिया की तरफ से इस वर्ल्ड कप में सलामी बल्लेबाज विराट कोहली जबरदस्त फॉर्म में आ गए हैं इन्होंने 100 मुकाबले खेले हैं जिसमें शानदार प्रदर्शन किया है 88 की औसत से अब तक विराट कोहली 354 रन बना लिए हैं जिसमें एक शतक भी मौजूद है। विराट कोहली के नजर में अब सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्डिंग दिख रहा है उम्मीद है कि श्रीलंका के खिलाफ शतक लगाकर सचिन तेंदुलकर के महा रिकॉर्ड को पकड़ सके।

जन्मदिन से पहले कोहली(Virat Kohli) ने क्रिकेट करियर का बताया सच्चाई

भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज विराट कोहली इस वर्ल्ड कप में ज़बरदस्त फ़ॉर्म में नजर आ रहे हैं अभी तक भारत के लिए वर्ल्ड कप 2023 में 6 मुकाबला खेला है जिसमें 88 के औसत से 354 रन बनाए हैं।

विराट कोहली का नजारा महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड पर है श्रीलंका के खिलाफ एक शतक लगाकर सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की ध्वस्त करने की कोशिश जरूर करेंगे। अब तक विराट कोहली वनडे क्रिकेट में 48 शतक लगा चुके हैं जबकि सचिन तेंदुलकर वनडे क्रिकेट में 49 शतक लगाया है।

श्रीलंका के खिलाफ मुकाबला होने से पहले विराट कोहली ने अपने क्रिकेट करियर की सच्चाई बताई है जिसे सुनकर हर युवा क्रिकेटर प्रेरित होंगे।

जानिए क्या कहा विराट कोहली(Virat Kohli)

दरअसल टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज विराट कोहली स्टार  से बातचीत करने के दौरान बताया है कि मैं कभी भी अपने करियर में इतने बड़े-बड़े रिकॉर्ड तक पहुंचाने की सोच भी नहीं देखा था भगवान ने मेरे सर पर हाथ रख और आज हम उनके आशीर्वाद से इन बड़े-बड़े रिकॉर्ड तक पहुंच चुके।

मैं हमेशा सपना देखा था कि मैं ऐसा करूंगा लेकिन मैंने कभी यह नहीं सोचा था कि हमारी सपना बिल्कुल सही होगी, कोई भी इन चीजों की प्लानिंग नहीं होता है कि आपका सफर कैसा रहेगा और आपके सामने चीज कैसी होगी।

मैंने कभी नहीं सोचा था कि 12 साल में इतने शतक और इतने रन बनाकर इतना मशहूर हो जाऊंगा। विराट कोहली ने बताया कि मेरा बस एक ही फोकस था की टीम के लिए अच्छा करना और मुश्किल परिस्थिति में टीम का साथ देना।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport