100 करोड़ की गाड़ी में सफर करते हैं विराट कोहली, एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है, लग्जरी लाइफ स्टाइल जीते हैं विराट कोहली

किंग कोहली यानी विराट कोहली का एक अलग ही अंदाज है जब कोहनी क्रिकेट के मैदान में उतरते हैं तो उनके फैंस की उनपर खास नजर होती है। ज्यादातर लोग कोहली को अपना आइडियल मानते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं विराट कोहली को गाड़ियों का कितना शौक है और उनके पास महंगी वाली कौन-कौनसी गाड़ियां हैं तो आज हम इसी टोपिक पर बात करेंगे। विराट कोहली के पास सबसे ज्यादा गाड़ियां ऑडी कंपनी की है. वह ऑडी के ब्रैंड अंबेस्डर जो ठहरे. हालांकि वह इसके अलावा भी कई कंपनियों की गाड़ियों का इस्तेमाल करते

क्रिकेट पिच से अलग पर्सनल लाइफ में विराट कोहली की पहचान एक ऐसे शख्स के रूप में है, जिन्हें महंगी और लग्जरी कारों का शौक है। विराट की गैराज में Porsche Panamera, Range Rover Vogue और Bentley कंपनी की 2 कार के साथ ही Audi Q7 और Audi RS5 जैसे महंगी कारें हैं।

ऑडी कंपनी के ब्रैंड अंबेस्डर है विराट कोहली Virat Kohli is the brand ambassador of Audi company

भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले मैच में पाकिस्तान को करार हार का स्वाद चखाया है. क्रिकेटर विराट कोहली एक बार फिर चर्चा में हैं. इस मैच में विराट कोहली की पारी की काफी तारीफ हो रही है. कोहली ने इस मैच में 82 रन बनाए हैं. विराट के लिए क्रिकेट करियर भी है और जुनून भी. लेकिन गेम के अलावा उन्हें जिस दूसरी चीज से प्यार है वह उनकी गाड़ियां हैं. विराट कोहली के पास सबसे ज्यादा गाड़ियां ऑडी कंपनी की है. वह ऑडी के ब्रैंड अंबेस्डर जो ठहरे. हालांकि वह इसके अलावा भी कई कंपनियों की गाड़ियों का इस्तेमाल करते हैं. विराट कोहली की कारों का कलेक्शन आइये देखें.

विराट के पास है महंगी-महंगी कारों का कलेक्शन Virat has a collection of expensive cars

किंग कोहली के पास Audi Q7 से लेकर Audi A8L W12 Quattro और Audi R8 LMX जैसी गाड़ियां हैं. इनमें सबसे महंगी कार Audi R8 LMX है, जिसकी कीमत 2.97 करोड़ रुपये है. इस गाड़ी में 5.2 लीटर का इंजन है, जो 562 bhp की पावर और 540 Nm टॉर्क जेनरेट करता है. नॉन लग्जरी कारों में उनके पास Toyota Fortuner और Renault Duster हैं. रेनो डस्टर की कीमत करीब 13.5 लाख रुपये है. 2012 में श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें डस्टर दी गई थी.

विराट कोहली सभी गाड़ियों की कीमत virat kohli all car price

Audi R8 LMX : 2.97 करोड़ रुपये
Audi A8L W12 Quattro : 1.98 करोड़ रुपये
Audi Q7 : 72.9-80.95 लाख रुपये
Audi S6 : 95.25 लाख रुपये
Range Rover Vogue : 2.27 करोड़ रुपये
Toyota Fortuner : 24 लाख से 30 लाख
Renault Duster : 13.5 लाख

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.