World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 में विराट कोहली रनों की कर रहे हैं बरसात, डाइट में लेते हैं ये चीज़.. फिटनेस का रखते हैं पूरा ख्याल।

Virat Kohli : आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आधा समय समाप्त हो चुका है भारतीय टीम लगातार इस वर्ल्ड कप में अपना दबदबा बना कर रखा है टीम इंडिया के तरफ से इस वर्ल्ड कप में विराट कोहली और रोहित शर्मा का जबरदस्त प्रदर्शन देखा जा रहा है जिस वजह से टीम इस वर्ल्ड कप में लगातार पांच मुकाबले जीत लिए हैं विराट कोहली के बल्ले से रनों की बरसात हो रही है।

वर्ल्ड कप के बीच विराट कोहली(Virat Kohli) के डाइट का हुआ खुलासा

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम की स्थिति सबसे जबरदस्त अभी तक है। हालांकि प्वाइंट टेबल में प्रथम स्थान पर साउथ अफ्रीका की टीम पहुंच गई है लेकिन भारतीय टीम अभी तक पांच मुकाबले खेले हैं और सभी मुकाबला जीत लिया है।

टीम इंडिया की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली इस वर्ल्ड कप में रनों की बरसात कर रहे हैं भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली ने पिछले मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ रनों की ढेर लगा दी थी। हालांकि विराट कोहली शतक झरने से 5 रन पीछे रह गए थे लेकिन अपने बेहतरीन बल्लेबाजी के वजह से काफी सुर्खियां बटोर लिया है।

इसी बीच विराट कोहली ने बहुत बड़ा खुलासा किया है इन्होंने वर्ल्ड कप के दौरान अपनी डाइट का खुलासा करते हुए बहुत बड़ा बात कह दिया है विराट कोहली इस वर्ल्ड कप के दौरान जिस होटल में रुके थे वहां के शेफ ने उनकी डाइट का खुलासा किया है।

विराट कोहली(Virat Kohli) के डाइट का हुआ खुलासा

दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम इस वर्ल्ड कप में बहुत ही लाजवाब स्थिति में नजर आ रही है टीम इंडिया के अधिकतर खिलाड़ी इस वर्ल्ड कप के दौरान उच्च प्रोटीन और कम कार्बोहाइड्रेट बाल खाने को पसंद करते हैं।

कुछ खिलाड़ी मछली और चिकन पसंद करते हैं तो कुछ खिलाड़ी रागी दोसा पसंद करते हैं लेकिन विराट कोहली के लिए एक अलग ही डाइट की व्यवस्था की जाती है जो उनके फिटनेस को बरकरार रखते हैं।

विराट कोहली बेज डिम सम्स और बाकी सब्जी आधारित प्रोटीन जैसे सोया और मॉक मीट खाना पसंद करते हैं इसके अलावा टोफू जैसे लीन प्रोटीन को भी पसंद करते हैं तथा बहुत कम मात्रा में डेयरी उत्पादन का प्रयोग करते हैं।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport