रोहित शर्मा आराम फरमाते रहे और कोहली पिलाते रहे पानी…प्रयोग करना टीम इंडिया को पड़ा भारी, लोग बोले- वर्ल्डकप की ये कैसी तैयारी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच शुरू ही वनडे सीरीज का दूसरा मैच शनिवार की रात खेला गया, जिसमे टीम इंडिया को विंडीज के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में टीम इंडिया को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा और इसकी सबसे बड़ी वजह रही कप्तान रोहित और कोच राहुल द्रविड़ का एक और नया प्रयोग.

दरअसल, सीरीज के पहले मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने बैटिंग आर्डर को लेकर कई तरह के बदलाव किये थे. जिसमे उन्होंने शुभमन गिल और ईशान किशन से ओपनिंग करवाई और खुद नंबर 7 पर बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर गये थे. वही, अब दुसरे मैच में खुद कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली प्लेयिंग 11 से बाहर हो.

इसके बाद हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया. वही, कोहली और रोहित की जगह संजू और अक्षर को प्लेयिंग 11 में शामिल किया गया. जिसका नतीजा ये हुआ की टीम इंडिया को मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा. ये सब देखकर फैंस भी हैरान रह गये. क्योकि वर्ल्डकप नजदीक है और टीम इंडिया प्रयोग पर प्रयोग कर रही है.

खैर, जब खुद रोहित शर्मा और विराट कोहली प्लेयिंग 11 से बाहर हुए तब रोहित शर्मा तो स्टैंड में आराम फरमाते हुए नजर आये. वही, विराट कोहली वाटर बॉय के रोल में नजर आये. उन्होंने युज्वेंद्र चहल के साथ कुलदीप और शार्दुल को पानी पिलाया. जिसकी विडियो आप निचे देख सकते है.

1 hi to ❤️ hai, kitne baar jeetoge? King Kohli turns water boy!
.
.#INDvWIAdFreeonFanCode #INDvWI pic.twitter.com/CYE2uvNAC2

— FanCode (@FanCode) July 29, 2023

अब कोहली के इस अंदाज पर फैंस भी फ़िदा है. कई फैंस कोहली की तारीफ करते नहीं थक रहे है तो कई फैंस कोहली की इस हालत को देखकर BCCI को कोस रहे है. ये रिएक्शन आप निचे देख सकते है.

 

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.