IND Vs BAN: शतक लगाने के बाद भी विराट कोहली ने जडेजा से मांगी माफी… जानिए क्या है वजह, सुनकर दंग रह जाएंगे आप।

ICC Cricket World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 17वां मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में खेला गया है या मुकाबले काफी रोमांचक रहा है इस मुकाबले में भारतीय टीम 7 विकेट से बांग्लादेश टीम को पराजित किया है। बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली का बल्ला जमकर चला है इन्होंने 103 रन की नवाद शतकीय पारी खेली है इसके बाद इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रविंद्र जडेजा से माफी मांगते नजर आ रहे हैं।

Virat Kohli apologized to Jadeja even after scoring a century

Virat Kohli apologized to Jadeja even after scoring a century

शतक लगाने के बाद विराट कोहली(Virat Kohli) ने दिया बड़ा बयान

बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली का जबरदस्त बल्लेबाजी दिखाने को मिला है टॉस जीतकर बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन संतो ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था और इन्होंने निर्धारित 50 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर कुल 256 रन ही बना पाए।

जवाब में भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल एक बेहतरीन पारी खेलते नजर आए हैं इन्होंने पूरे मुकाबले को तीन विकेट के नुकसान पर 41.3 ओवर में जीत हासिल कर लिया है जिसमें विराट कोहली ने नवाद 103 रन की मैच जीताऊ पारी खेलते नजर आई है।

क्या कहा विराट कोहली(Virat Kohli) ने

वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम की लगातार चौथी जीत हुई है इसमें विराट कोहली का बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला है इन्होंने 103 रन की नवाद शतकीय पारी खेली है। रविंद्र जडेजा ने 10 ओवर में 38 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए हैं लेकिन विराट कोहली के इस पारी के वजह से मैन ऑफ द मैच विराट कोहली को मिला है।

इसके बाद मैच प्रेजेंटेशन के दौरान विराट कोहली ने माफी मांगते नजर आई है इन्होंने कहा है कि”रविंद्र जडेजा मुझे माफ कर देना मैं यह मैन ऑफ द मैच आपसे छीन लिया है मैं इस बार फिनिश करना चाह रहा था मैंने टूर्नामेंट में पचासा बना रहा था लेकिन मैं शतक नहीं बन पा रहा था।

आगे उन्होंने बताया कि पहले चार गेंद में दो फ्री हिट मिलना एक सपना के जैसा था फिर पिच काफी अच्छी थी बल्लेबाजी करना बहुत ही आसान लग रहा था पिच काफी अच्छी थी बल्लेबाजी करने में मजा आ रहा था।

Virat Kohli apologized to Jadeja even after scoring a century

Virat Kohli apologized to Jadeja even after scoring a century

आगे इन्होंने बताया कि भारत विश्व कप खेलना हमेशा एक अच्छी फीलिंग करते हैं हम इसका पूरा फायदा उठाना चाह रहे थे हम समझते हैं कि यह एक लंबा टूर्नामेंट है आपको चेंज रूम में कुछ गति पैदा करने की जरूरत है ताकि लोग बाहर आकर इस तरह खेल सके।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport