IND Vs NZ: न्यूजीलैंड के रिकॉर्ड तोड़ने के लिए, टीम इंडिया ने इस तरह बनाई प्लेइंग इलेवन? हार्दिक पांड्या समेत दो दिग्गज टीम से बाहर, इन्हें मिला मौका।

ICC Cricket World Cup 2023 : आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का सफर बहुत ही अच्छा रहा है टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप 2023 में लगातार चार मैच बड़ी अंतर से जीत लिए हैं जिस वजह से अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच चुकी है। भारतीय टीम के लिए अभी तक लगातार बेहतरीन फार्म में रोहित शर्मा ,विराट कोहली ,केएल राहुल, शुभमन गिल बल्लेबाजी के तौर पर बरकरार हैं तो वहीं गेंदबाजी में भी जसप्रीत बुमराह कुलदीप यादव रवींद्र जडेजा कमल का प्रदर्शन दिखा रहे हैं।

हार्दिक(Hardik Pandya) के साथ इन खिड़की पर भी मर्डरा रहा है खतरा का साया

बांग्लादेश के खिलाफ हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे भारतीय टीम को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है 22 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच भयंकर मुकाबला खेला जाएगा हार्दिक पांड्या का टीम में अनुपस्थित रहना भारतीय टीम के लिए दुर्भाग्य की बात है।

To break New Zealand's record, Team India made its playing eleven like this

To break New Zealand’s record, Team India made its playing eleven like this

हार्दिक पांड्या के साथ-साथ एक और दिग्गज खिलाड़ी टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन से बाहर जा सकते हैं यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि श्रेयस अय्यर है अभी तक इन्होंने चार मुकाबले खेले हैं जिसमें 0 रन ,25 रन, 19 रन और 53 रन के पारी खेले हैं।

उम्मीद है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम को बहुत ही बेहतरीन रणनीति के साथ मैदान में उतरने होंगे तो प्लेइंग इलेवन से श्रेयस अय्यर को बाहर किया जा सकता है इसके अलावा प्लेइंग इलेवन में किसी भी तरह की बदलाव की संभावना नहीं है।

इन दो दिग्गज को मिल सकता है मौका

To break New Zealand's record, Team India made its playing eleven like this

To break New Zealand’s record, Team India made its playing eleven like this

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में श्रेयस अय्यर की जगह भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में सूर्यकुमार यादव को मौका दिया जा सकता है ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज के दौरान सूर्यकुमार यादव बेहतरीन फार्म में नजर आ रहे थे।

हार्दिक पांड्या की जगह टीम इंडिया में मोहम्मद शमी को मौका मिल सकता है यह फैसला न्यूजीलैंड की बैटिंग की गहराई को देखते हुए लिया जा सकता है मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में जबरदस्त गेंदबाजी की थी।

न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐसी रह सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मो. शमी, मो. सिराज, जसप्रीत बुमराह।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport