IND Vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ हार्दिक की होगी वापसी? अश्विन होंगे शामिल! ऐसी रहेगी भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन।

IND Vs ENG, Playing 11: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का स्थिति बहुत ही जबरदस्त रही है अभी तक भारतीय टीम पांच मुकाबले जीतकर प्वाइंट टेबल में प्रथम स्थान हासिल कर लिया है रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप में छक्के लगाने की कोशिश कर रहे हैं। 29 अक्टूबर को गत चैंपियन टीम इंग्लैंड के साथ भारत का मुकाबला खेला जाएगा ऐसे में भारतीय टीम एक बेहतरीन रणनीति के साथ मैदान में आ सकते हैं हार्दिक पांड्या की टीम में हो सकती है वापसी? या अश्विन टीम में लेंगे जगह।

29 अक्टूबर को भारत का इंग्लैंड से होगा मुकाबला

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम जीत का पंजा लग चुकी है अब छक्के लगाने की कोशिश में भारतीय टीम 29 अक्टूबर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में गत चैंपियन इंग्लैंड टीम से मुकाबला खेलने के लिए बिल्कुल तैयार है।

team india squad against england
team india squad against england

मुकाबला से पहले कप्तान रोहित शर्मा विराट कोहली के अलावा कई गेंदबाज ने प्रैक्टिस करते नजर आए हैं लगभग 4 घंटे तक सभी प्रेक्टिस किए हैं।

हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) की हो सकती है वापसी

न्यूजीलैंड के खिलाफ हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे जिस वजह से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले से बाहर चल रहे हैं हार्दिक पांड्या अपनी इंजरी से अभी तक बिल्कुल स्वस्थ नहीं हो पाए हैं।

टीम इंडिया के मैनेजमेंट हार्दिक पांड्या की इंजरी को लेकर कोई जल्दी बाजी करना पसंद नहीं कर रहा है हार्दिक यदि इंग्लैंड के खिलाफ मैदान में नहीं उतरते हैं तो सूर्यकुमार यादव पर कप्तान रोहित शर्मा की नजर जरूर जाएगी।

अश्विन(Ashwin) की टीम में होगी एंट्री

team india squad against england
team india squad against englandteam india squad against england

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में 29 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा यह स्टेडियम स्पिनर गेंदबाज के लिए फायदेमंद साबित होता है इस परिस्थिति में टीम इंडिया अश्विन को मैदान में ला सकती है।

भारत की प्लेइंग इलेवन में अश्विन की वापसी जाहिर है तो मोहम्मद शमी या मोहम्मद सिराज में किसी एक का बेंच पर बैठना पक्का माना जा रहा है। मोहम्मद शमी ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी मैच में पांच विकेट लिए हैं यानी कि इनका मौजूदा प्रदर्शन बहुत ही जबरदस्त है।

शमी के बेहतरीन फॉर्म को देखते हुए कप्तान रोहित शर्मा मोहम्मद सिराज पर नजर डाल सकते हैं और इन्हें बेंच पर आराम दिया जा सकता है।

ऐसी रहेगी भारत की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा, शुभ्मन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव ,रवींद्र जडेजा, अश्विन, मोहम्मद शमी/ मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport