टीम इंडिया को मिला युजवेंद्र चहल से भी खतरनाक लेग स्पिनर? एक ही मैच में लिए पांच विकेट, जानिए कब करेगा डेब्यू

Yuzvendra Chahal: भारतीय टीम के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है जी हां पहले से भारतीय टीम के खतरनाक लेग स्पिनर चहल सभी खतरनाक स्पिनर भारतीय टीम को मिल गया है हालांकि काफी लंबे समय से चहल को टीम से नजरअंदाज किया जा रहा है क्योंकि इनका प्रदर्शन उतना अच्छा देखने को नहीं मिला है लेकिन भारतीय टीम में इनका योगदान बहुत ही जबरदस्त था अब इनके जगह एक और खतरनाक लेग स्पिनर तैयार हो गया है जो भारतीय टीम का एक विकल्प बन सकता है आईए जानते हैं उन युवा खिलाड़ी के बारे में।

चहल(Yuzvendra Chahal)से भी खतरनाक लेग स्पिनर हो गए हैं तैयार

अभी भारत में चारों तरफ वर्ल्ड कप 2023 का चर्चा चल रहा है लेकिन इसी बीच सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी भी खेली जा रही है जिसमें जितने भी युवा खिलाड़ी है वह सभी अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखा रहे हैं और उनके बेहतर प्रदर्शन पर बीसीसीआई की नजर भी रहती है।

suyash sharma vs yuzvendra chahal
suyash sharma vs yuzvendra chahal

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में एक खतरनाक गेंदबाज अपना प्रदर्शन दिख रहा है वह गेंदबाज हैं सुयश शर्मा जो भारतीय टीम के खतरनाक लेग स्पिनर गेंदबाज यजुवेंद्र चहल की नकल कर रहे हैं। कहां जा रहा है कि यह युवा गेंदबाज बहुत कम समय में चहल को पीछे छोड़ सकता है और भारतीय टीम में अपना विकल्प के तौर पर बन सकता है।

दरअसल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिल्ली की तरफ से 20 साल के सुयश शर्मा बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं उनके गेंदबाजी पर बीसीसीआई की नजर जरूर जाएगी इन्होंने दिल्ली के लिए चार ओवर में 13 रन देकर 5 विकेट ले लिए हैं जिससे दिल्ली टीम की जीत सुनिश्चित हो गई थी और इस जीत में इनका बहुत बड़ा भूमिका था।

आईपीएल में भी कर चुका है कमाल

सुयश शर्मा इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते नजर आते हैं और आईपीएल 2023 में भी इनका प्रदर्शन बहुत ही शानदार था इन्होंने 11 मैच में 10 विकेट लिए थे इनको देखकर कोलकाता ने कई बार इनको मौका दिया था।

सुरेश शर्मा के पास घरेलू क्रिकेट का अनुभव न के बराबर है इन्होंने प्रथम श्रेणी और लिस्ट ए का एक भी मुकाबला नहीं खेल है आईपीएल के 11 और t20 के अलावा जारी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिल्ली के लिए दो t20 मैच खेले हैं।

यह युवा गेंदबाज बहुत जल्द है भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं कहा जाता है कि कुछ ही समय के बाद यजुवेंद्र चल को परेशानी में डाल सकता है इतना ही नहीं खतरनाक लेग स्पिनर रवि बिश्नोई और वरुण चक्रवर्ती को भी परेशान कर सकता है।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport