अपने आप को दूसरा विराट कोहली समझ रहे हैं सूर्यकुमार यादव, वनडे में रन बनाते ही सूर्यकुमार यादव में आ घमंड, कर डाली विराट से तुलना

वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत काफी धूमधाम से भारत में शुरू हो गई है यह वर्ल्ड कप भारतीय टीम के लिए खास हो सकती है भारतीय टीम के लिए बहुत बड़ा मौका है इस वर्ल्ड कप पर अपना अधिकार जमाने का।

भारतीय टीम में एक से बढ़कर एक युवा धुरंधर खिलाड़ी शामिल हो गए हैं और सभी का प्रदर्शन पिछले कई फॉर्मेट में काफी बेहतर देखने को मिला है इसे भारतीय टीम पर बहुत बड़ी उम्मीद है और इन युवा धुरंधर खिलाड़ी पर सभी क्रिकेट फैंस का काफी उम्मीद भी है।

कुछ बेहतर करने के बाद एटीट्यूड में सूर्यकुमार यादव(Suryakumar yadav)

Suryakumar Yadav of

लंबे समय से वनडे क्रिकेट में लगातार भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को मौका दिया जा रहा था लेकिन सूर्यकुमार यादव अपने मौके पर लगातार फ्लॉप साबित हो रहे थे लेकिन भारतीय टीम ने इन पर काफी भरोसा जताया और एशिया कप में इनको खेलने का मौका दिया।

हाल ही में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन मैच की वनडे सीरीज खेली थी और इस मैच में भारतीय टीम बेहतर प्रदर्शन के साथ 2- 1 से सीरीज अपने नाम किया था इस सीरीज में सूर्यकुमार यादव ने अपने आप में सुधार लाया है और इन्होंने लगातार दो अर्धशतक लगाए थे।

एशिया कप में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए लेकिन ठीक-ठाक फार्म में चल रहे थे तब फिर से इनको वनडे वर्ल्ड कप 2023 में मौका दिया गया है यानी कि सूर्यकुमार यादव अपने करियर का पहला वनडे वर्ल्ड कप खेल रहे हैं इसके बाद यह खिलाड़ी एक अलग ही स्वैग में नजर आ रहे हैं क्योंकि इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

अपने आप को विराट कोहली(Virat Kohli) समझ रहे हैं सूर्यकुमार यादव(SuryaKumar Yadav)

Virat Kohli of India

सूर्यकुमार यादव वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अपनी करियर का पहला वनडे वर्ल्ड कप खेल रहा है जिसको लेकर सूर्यकुमार यादव काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं हाल ही में इनका एक वीडियो थैंक्स के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंस्टाग्राम पर या वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें टीम इंडिया की जर्सी में बल्लेबाज ने दिखाया है अपना पूरा स्वैग, हालांकि इस वीडियो पर कई लोग ने प्रतिक्रिया भी देना शुरू कर दिया है कुछ लोगों का कहना है कि सूर्यकुमार यादव अपने आप को दूसरा विराट कोहली समझ बैठे हैं।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport