रोहित शर्मा की कप्तानी पर सुरेश रैना ने दिया बड़ा बयान, कहा- इस विश्व कप में रोहित को धोनी की तरह…..

Rohit Sharma: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 कागज काफी धूमधाम से भारत में हो गया है जितने भी क्रिकेट फैंस हैं वह सभी इस वर्ल्ड कप का मजा भरपूर उठा रहे हैं सभी मुकाबले काफी रोमांचक होता जा रहा है। इस बार का वर्ल्ड कप भारत के लिए एक यादगार रहेगा क्योंकि अभी तक भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप में जितने भी मुकाबले खेले हैं सभी मुकाबले अपने पक्ष में किया है भारतीय टीम का यह प्रदर्शन काफी शानदार रही है।

इस बार का वर्ल्ड कप रोहित(Rohit Sharma) के नाम

Suresh Raina gave a big statement on the captaincy of Rohit Sharma
Suresh Raina gave a big statement on the captaincy of Rohit Sharma

इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बेहतरीन कप्तानी निभाते नजर आए हैं सभी मुकाबले में एक अच्छी रणनीति के साथ टीम का मैनेजमेंट करते हैं और सभी मुकाबले अभी तक अपने नाम किया है।

वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ खेला था इस मुकाबले में भारतीय टीम का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा लेकिन टीम मुकाबले अपने पक्ष में किया। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस मुकाबले में कुछ खास नहीं कर पाए जीरो रन पर अपना विकेट गवा दिए थे।

Suresh Raina gave a big statement on the captaincy of Rohit Sharma
Suresh Raina gave a big statement on the captaincy of Rohit Sharma

वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम अपना दूसरा मुकाबला अफगानिस्तान के साथ खेला था इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला इन्होंने 84 गेंद में 16 चौके और पांच छक्के की मदद से 131 रन की बेहतरीन पारी खेली।

कप्तान रोहित शर्मा वर्ल्ड कप 2023 के अपने तीसरे मुकाबले पाकिस्तान के खिलाफ खेला था इस मुकाबले में भी कप्तान रोहित शर्मा 63 गेंद में 86 रन का योगदान दिया जिसमें 6 चौके और छह छक्के शामिल थे।

Suresh Raina gave a big statement on the captaincy of Rohit Sharma
Suresh Raina gave a big statement on the captaincy of Rohit Sharma,

इसी तरह रोहित शर्मा का इस वर्ल्ड कप में योगदान काफी जबरदस्त रहा है और अभी तक अपने तीन मुकाबले में जीत हासिल किया है प्वाइंट टेबल में प्रथम स्थान पर पहुंच गए हैं बेहतरीन कप्तानी को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपना प्रतिक्रिया दिया है।

जानिए क्या कहा सुरेश रैना(Suresh Raina)

पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना ने वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम की बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर कप्तान रोहित शर्मा के बारे में बहुत बड़ा बयान दिया है इन्होंने कहा है कि “रोहित शर्मा की कप्तानी इस बार वर्ल्ड कप में काफी शानदार रही है।

सभी खिलाड़ियों से यही कहना चाहता हूं कि रोहित शर्मा का सम्मान जिस तरह से आप लोग महेंद्र सिंह धोनी को सम्मानित करते हैं इस तरह से इनको भी सम्मानित करिए रोहित शर्मा बहुत ही मिलनसार और शांत स्वभाव के खिलाड़ी है।”

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport