“उनका फैनबेस नहीं तो आप ऐसा करोगे..” चेतेश्वर पुजारा को ड्रॉप करने पर भड़के सुनील गावस्कर, दिया भड़काऊ बयान

भारतीय क्रिकेट टीम अभी बदलाब के दौरे में है जहाँ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करने के बाद भारतीय टीम की काफी ज्यादा आलोचना हुई थी क्यूंकि वो एक काफी बड़ी हार थी और ऑस्ट्रेलिया ने चारो खाने चित कर दिया था।

इस हार के बाद अब भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर जाने वाली है और इस दौरे पर उन्हें 2 टेस्ट मुकाबले खेलने है। इस दौरे के लिए भारतीय टीम ने अपने स्क्वाड की घोषणा कर दी है और इस स्क्वाड में काफी सारे युवा खिलाडियों को मौक़ा दिया गया है।

वही इस दौरे के लिए भारतीय टीम ने चतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को अपने स्क्वाड से ड्राप कर दिया है। उन्हें इस दौरे के लिए इस कारण ड्रॉप कर दिया गया है क्यूंकि उकी उम्र हुई है और उनके जगह काफी सारे युवा खिलाडियों को मौक़ा मिलने वाला है जो आगे जाकर उनकी जगह ले सकते है।

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को ड्रॉप करने पर भड़के सुनील गावस्कर :

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को ड्राप करने पर सुनील गावस्कर काफी ज्यादा भड़क गए है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि “उन्हें (चेतेश्वर पुजारल को) क्यों हटाया गया? हमारी बल्लेबाजी विफलताओं के लिए उन्हें बलि का बकरा क्यों बनाया जा रहा है? क्योंकि किसी भी प्लेटफॉर्म पर उनके लाखों फॉलोअर्स नहीं हैं, जो उनके हटा दिए जाने पर शोर मचाएंगे?”

सरफ़राज़ खान के टीम में नहीं मौक़ा दिए जाने पर उन्होंने अपने बयान में कहा कि “सरफराज खान पिछले 3 सीजन में 100 से ज्यादा की औसत से रन बना रहे हैं, चयन के लिए उन्हें और क्या करना होगा? अगर उनकी जगह 11 में नहीं है तो भी उन्हें टीम में लिया जा सकता है – उन्हें बताएं कि उनके प्रदर्शन पर नजर रखी जा रही है अन्यथा रणजी खेलना बंद कर दें, कहें कि इसका कोई मतलब नहीं है।”

Leave a Comment

Priyanshu Kumar, a seasoned cricket author, brings five years of experience, delivering captivating insights and engaging narratives to cricket enthusiasts.