डेविड वॉर्नर, शॉन ऐबट नही बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को परफेक्ट मानते हैं स्टीव स्मिथ, लिया चौकने वाला नाम

स्टीव स्मिथ (Steve Smith ) :  भारत वर्ल्ड कप से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे की सीरिज खेली जा रही है जिसमे भारतीय टीम ने  2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 99 (डकवर्थ लुईस नियम) से हराया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 399 रन बनाए। बारिश के चलते ऑस्ट्रेलिया को डकवर्थ लुईस के तहत 33 ओवर में 317 रन का लक्ष्य मिला।

स्टीव स्मिथ (Steve Smith ) कर रहे हैं कप्तानी 

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पैट कमिंस की गैरमौजूदगी में स्टीव स्मिथ ने दूसरे वनडे में कप्तानी की थी, ऑस्ट्रेलिया ने पहले टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की यह फैसला तब गलत साबित हो गया जब श्रेयस और गिल ने मिलकर 200 रन की साझेदारी कर डाली। स्टीव स्मिथ ने इन दोनों की बल्लेबाजी की तारीफ की।

स्टीव स्मिथ (Steve Smith ) ने की गिल (Gill) और श्रेयस की तारीफ

मैच के बाद स्टीव स्मिथ ने कहा, ‘आज शुरुआत में श्रेयस और गिल ने जिस तरह का खेल दिखाया वह शानदार था। उसके बाद राहुल और सूर्या ने वह किया जिसके बारे में हम पहले से ही जानते हैं। हमें लगा था पिछली दिन हुई बारिश के कारण विकेट थोड़ा सा स्टीक होगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पिछले कुछ वनडे मैचों में हमें हार मिली है, लेकिन हमें उम्मीद है कि हम जल्दी वापसी करेंगे।”

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.