एशिया कप 2023 में रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन और शुभमन गिल में से कौन करेगा ओपन, सामने आया चौकाने वाला नाम

भारतीय क्रिकेट टीम अभी आईसीसी विश्वकप 2023 और एशिया कप की तैयारी कर रही है। कुछ ही दिनों में एशिया कप की शरूआत होने वाली है और इस टूर्नामेंट के लिए अभी सभी लोग काफी ज्यादा उत्साहित है। इस 50 ओवर के विश्वकप के लिए एशिया कप सभी एशियाआई टीमो के लिए अच्छा अभ्यास का मौक़ा बनेगा।

भारतीय टीम के पास इस बार का एशिया कप जीतने का काफी अच्छा मौक़ा है। भारत के सभी प्रमुख खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में वापसी कर रहे है। भारत के प्रमुख मिडल आर्डर के बल्लेबाज़ जैसे की के एल राहुल और श्रेयस अय्यर इस टूर्नामेंट में काफी समय के बाद वापसी कर रहे है। उनके आने से टीम काफी मजबूत हो जायेगी।

कौन करेगा कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपन?

भारतीय टीम की मिडल आर्डर अब मजबूत नजर आ रही है। चौथे नंबर पर पर श्रेयस अय्यर और 5वे नंबर पर के एल राहुल ने पहले भी काफी समय तक खुद को साबित किया है। हालाँकि भारतीय  टीम के लिए अभी टॉप ऑर्डर यानी कि ओपनर  की समस्या सामने निकल कर आ रही है।

IND vs NZ: Ishan Kishan Tries To Hijack Shubman Gill's ODI ...

इस वक़्त अभी ये अभी सवाल निकल रहा है  कप्तान रोहित शर्मा के साथ कौनसा युवा बल्लेबाज़ ओपन करता हुआ नजर आएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभी शुभमन गिल और ईशान किशन में से कौनसा बल्लेबाज़ रोहित शर्मा के साथ ओपन करता हुआ नजर आएगा। शुभमन गिल का हालिया फॉर्म अभी इतना भी अच्छा नहीं है।

शुभमन गिल का पलड़ा भारी :

दोनों ही  खिलाडियों के पास काफी अच्छा मौक़ा है  लेकिन शुभमन गिल को जितने भी मौके मिले है उसमे उन्होंने ईशान किशन से ज्यादा खुद को साबित किया है। इसी कारण अभी भी ऐसा लग रहा है कि शुभमन गिल को ही रोहित शर्मा के साथ ही ओपन करते हुए नजर आयेंगे। ईशान किशन को जरुरत पड़ेगी तो मिडल आर्डर में बल्लेबाज़ी करने का मौक़ा मिलेगा।

Leave a Comment

Priyanshu Kumar, a seasoned cricket author, brings five years of experience, delivering captivating insights and engaging narratives to cricket enthusiasts.