2011 की तरह महेंद्र सिंह धोनी का चेला ही भारत को छक्का मार कर धोनी की तरह जितायेगा फाइनल मुकाबला, बीसीसीआई ने जारी किया फरमान

भारतीय टीम अभी आईसीसी विश्वकप 2023 की तैयारी शुरू करने जा रही है क्यूंकि इसी साल अक्टूबर-नवम्बर के महीने में इस बार भारत में ही विश्वकप होने जा रहा है। इस विश्वकप के लिए बीसीसीआई ने मैदान को बनवाने का काम शुरू कर दिया है वही भारतीय टीम भी जल्दी ही तयारी में लग जायेगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय टीम के पास इस बार विश्वकप को जीतने का काफी अच्छा मौक़ा है क्यूंकि वो अपने जाने-पहचाने कंडीशन में खेलते हुए नजर आने वाले है। वही भारतीय टीम एक तगड़ी प्लेयिंग 11 बनाने का भी  प्रयास करेगी जहाँ इस प्लेयिंग 11 के लिए एक ताबड़तोड़ मिडल आर्डर बल्लेबाज़ की जरुरत है।

एमएस धोनी का चेला ही लेगा उनकी जगह :

इस विश्वकप में भारत को महेंद्र सिंह धोनी की तरह ही एक ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ की जरुरत होगी जो धोनी की तरह लम्बे-लम्बे चौके और छक्के मार पाए वही जरुरत पड़ने पर टीम के लिए अच्छी साझेदारी भी करके दे। इसी बीच इस काम के लिए महेंद्र सिंह धोनी एक चेले का ही नाम निकल कर आया है। वो धोनी के कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते है और  धोनी की कप्तानी ने ही उनके प्रदर्शन को सुधारा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की हम शिवम दुबे के बारे में बात कर रहे है जहाँ इस खिलाड़ी ने आईपीएल 2023 में अपने प्रदर्शन से सभी को काफी ज्यादा इम्प्रेस कर दिया है। इस आईपीएल में उन्होंने 14 पारियों में 3 अर्धशतक की मदद से 158 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी की थी और 418 रन बनाए थे। वो भारत  के मिडल आर्डर के लिए एक दम सही विकल्प हो सकते है क्यूंकि उनके पास काफी ज्यादा अनुभव भी है वही वो जरुरत पड़ने पर गेंदबाज़ी भी कर सकते है।

Leave a Comment

Priyanshu Kumar, a seasoned cricket author, brings five years of experience, delivering captivating insights and engaging narratives to cricket enthusiasts.