शाहिद अफरीदी ने भारतीय टीम को पाकिस्तान आने का दिया न्यौता… कहा – हम भारतीयों के सिर आंखों पर…

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी से बाबर आजम के वर्ल्ड कप के दौरान भारत आने को लेकर सवाल किया गया। एशिया कप में भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरा नहीं किया इसको लेकर हम पाकिस्तानियों को बहुत ही दुख हुआ, अफरीदी के मुताबिक यदि भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान आते तो वह खुद समझ जाते की किस तरह से हम लोग में हम मेहमानवाजी बाजी कर सकते हैं।

एशिया कप में भारतीय टीम को पाक नहीं जाने से नाराज हैं शाहिद अफरीदी(Shahid Afridi)

दरअसल एशिया कप में भारतीय टीम को पाकिस्तान नहीं जाने को लेकर शाहिद अफरीदी अपने नाराजगी जाहिर किया है इन्होंने एशिया कप को लेकर बहुत कुछ कह दिया। वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम लगातार आठ बार पाकिस्तान टीम को वर्ल्ड कप के इतिहास में करारी पटकनी दी है।

Shahid Afridi invites Indian team to visit Pakistan

Shahid Afridi invites Indian team to visit Pakistan

रोहित शर्मा और कंपनी ने अपने प्रतिद्वंद्वी को बुरी तरह से पराजित किया है और प्वाइंट टेबल में प्रथम स्थान हासिल कर लिया है 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में लाखों की संख्या में दर्शक मुकाबला देखने आए थे।

क्रिकेट फैंस के द्वारा कही रोमांस भी किया गया था कुछ लोगों ने पाकिस्तान को काफी आलोचनाएं भी की जो सोशल मीडिया पर दिख रही थी बाबर आजम को देख लोगों का चिल्लाना और रिजवान के ड्रेसिंग रूम की ओर बढ़ते हुए दर्शकों का जय श्री राम का कर चिढ़ाना इन्हीं हरकतों में से एक था।

भारत को पाक आने का न्योता दिया शाहिद अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने बाबर आजम के वर्ल्ड कप के दौरान भारत की यात्रा पर सवाल किया गया इन्होंने बीसीसीआई के एशिया कप के दौरान भारत को पाक ना भेजने के फरमान के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का रिएक्शन भी सामने आया था।

Shahid Afridi invites Indian team to visit Pakistan

Shahid Afridi invites Indian team to visit Pakistan

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ऐलान भी कर दिया था कि यदि भारतीय टीम एशिया कप में पाकिस्तान नहीं आती है तो हमारी टीम भी आईसीसी के मेगा इवेंट के लिए भारत में कम नहीं रखेगी, हालांकि एशिया कप के लिए हाइब्रिड मॉडल पर काम करना पड़ा जिसमें कुछ मैच पाकिस्तान में तो कुछ श्रीलंका में खेले गए।

शाहिद अफरीदी ने अपना बयान दिया है इन्होंने बताया कि भारतीय टीम को पहले तो पाकिस्तान भेजिए हम उन्हें सिर आंखों पर रखेंगे।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport