इंग्लैंड ने फिर मार ली बाजी, भारत का ये युवा प्रतिभाशाली अब हुआ इंग्लैंड की टीम में शामिल, जाने पूरी खबर

भारतीय क्रिकेट टीम दुनिया की सबसे मजबूत क्रिकेट टीम है और हर खिलाड़ी का सपना होता अहै किव ओ भारत की तरफ से खेले। वही भारतीय प्रीमियर लीग सभी की पसंदीदा लीग है जहाँ विश्वभर से इस लीग में खिलाड़ी हिस्सा लेने आते है। इसे दुनिया की सबसे बड़ी और कठीण क्रिकेट लीग मना जाता है।

इसी कारण इस लीग में खेलना हर खिलाड़ी का सपना होता है। भारतीय युवा खिलाड़ियों को ये लीग एक काफी बढ़िया मंच प्रदान करती है। इसके जरिए ही युवा खिलाड़ी अपनी पहचान बनाते है और उन्हें आगे मौके मिल सकते है। साईं सुदर्शन भी उन्ही खिलाड़ियों में से एक है।

इंग्लैंड की  तरफ से खेलेंगे साईं सुदर्शन :

साईं सुदर्शन ने आईपीएल में गुजरात टाइटनस की तरफ से खेलते हुए कमाल का प्रदर्शन किया है। इस अंतिम सीजन में उन्होंने लगातार गुजरात के लिए अहम रन बनाए थे जिस कारण उनको काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। उन्होंने फाइनल मुकाबले में भी चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली थी।

इसी बीच उन्हें इंग्लैंड की तरफ से एक काफी बड़ा ऑफर आया है जहाँ उन्हें इंग्लैंड की काउंटी टीम सरे की तरफ से ऑफर आया है। सामने आई खबर के अनुसार सरे ने खुद इस बात की घोषणा की है कि वो साईं सुदर्शन को अपने अंतिम 3 काउंटी चैंपियनशिप मुकाबलों के लिए साइन किया है।

ऐसा रहा है साईं सुदर्शन का कैरियर :

21 वर्ष के साईं सुदर्शन ने अभी तक अपने कैरियर में 8 फर्स्ट  क्लास मुकाबले खेले है जिसमे उन्होंने 42 की औसत से 598 रन बनाए है।  उन्होंने अपने इस छोटे से कैरियर में 2 शतक और एक अर्धशतक जड़ा है और उनका सबसे बड़ा स्कोर 179 रन है। वही आईपीएल में उनके रिकॉर्ड के बारे में बात करे तो उन्होंने गुजरात की तरफ से खेलते हुए 13 मुकाबलों में 507 रन बनाए है।

Leave a Comment

Priyanshu Kumar, a seasoned cricket author, brings five years of experience, delivering captivating insights and engaging narratives to cricket enthusiasts.