IND Vs AFG: अफगानिस्तान की कुटाई के बाद रोहित शर्मा ने दिल्ली में फैंस का जीता दिल, रिकॉर्ड के बारे में कह दी बड़ी बात।

ICC Cricket World Cup: भारतीय टीम वनडे वर्ल्ड कप 2023 में लगातार अपनी दूसरी जीत हासिल की है इन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ बेहतरीन जीत हासिल की है जिसमें टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने 131 रनों की रिकॉर्ड तोड़ पारी खेली। इन्होंने सचिन तेंदुलकर और क्रिस गेल जैसे विस्फोटक बल्लेबाज को पीछे छोड़ा है इसके बाद इन्होंने दिल जीत लेने वाली बातें कही है।

11 अक्टूबर को भारत और अफगानिस्तान के बीच चल रहे वनडे वर्ल्ड कप 2023 का नवां मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा था यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा इस मुकाबले में भारतीय टीम का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला जिससे टीम लगातार दूसरी जीत हासिल की है।

दिल्ली में रोहित(Rohit Sharma) का जलवा

अफगानिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 272 रन का एक छोटा सा स्कोर भारत के सामने खड़ा किया जवाब में भारतीय टीम की शुरुआती प्रदर्शन काफी लाजवाब थे और भारतीय टीम में हिटमैन के नाम से जाने जाने वाले रोहित शर्मा 131 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली जिससे भारतीय टीम वनडे वर्ल्ड कप में लगातार अपनी दूसरी जीत हासिल की।

इतना ही नहीं दिल्ली के स्टेडियम में रोहित शर्मा के नाम का गूंज उठने लगा, रोहित शर्मा बेहतरीन प्रदर्शन के बाद वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा शतक बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं और अब इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्का भी रोहित शर्मा के नाम ही हो गया है।

जीत के बाद रिकॉर्ड को लेकर क्या कहा रोहित शर्मा(Rohit Sharma)

भारतीय टीम के हिटमैन रोहित शर्मा अफगानिस्तान के खिलाफ एक बेहतरीन शतकीय पारी खेलने के बाद अपने रिकॉर्ड के बारे में बताया है उन्होंने कहा है कि हम रिकॉर्ड के बारे में अधिक नहीं सोचते हैं क्योंकि मुझे पता है कि अभी लंबा रास्ता तय करना है।

प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि दिल्ली के स्टेडियम बल्लेबाजी की पिच थी अपना स्वाभाविक खेल खेलने के लिए मैं खुद समर्थन कर रहा था मैं जानता था कि जब मेरी नजर पिच पर जम जाएगी तो विकेट बल्लेबाजी के लिए आसान हो जाएगी।

आगे उन्होंने बताया कि वर्ल्ड कप में शतक बनाना काफी गर्व की बात होता है और मैं इसको लेकर खुश भी हूं रिकॉर्ड के बारे में कहा कि मैं ज्यादा नहीं सोचता क्योंकि मुझे मालूम है कि मुझे बहुत आगे जाना है।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport