IND Vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ इतिहास रचेंगे रोहित शर्मा? डिविलियर्स के रिकॉर्ड को करेंगे ध्वस्त, जानिए क्या हैं ख़ास।

ICC Cricket World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत भारत में काफी धूमधाम से हुआ है इस बार का वर्ल्ड कप भारत के लिए बेहद शानदार रहा है रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम काफी फॉर्म में नजर आ रहे हैं। सबसे खास बात यह है कि वह कप्तान रोहित शर्मा है हीटिंग अंदाज में नजर आ रहे हैं और काफी सुर्खियां बटोर लिए हैं इस बार का अंदाज ही अलग लग रहा है।

बांग्लादेश के खिलाफ रोहित(Rohit Sharma)रचेंगे इतिहास

Rohit Sharma will create history against Bangladesh
Rohit Sharma will create history against Bangladesh

भारतीय टीम 19 अक्टूबर को पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबला खेलेंगे इस मुकाबले में यदि रोहित शर्मा का बल्ला चलता है तो बहुत बड़ा रिकॉर्ड तोड़ देगा और रोहित शर्मा इस रिकार्ड को तोड़ने की पूरी कोशिश करेंगे।

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा 2023 में अपनी बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया है विश्व कप के ही इवेंट में उनकी शुरुआत काफी खराब रही थी लेकिन लगातार दो मुकाबले में काफी निराली अंदाज में नजर आ रहे हैं उन्हें अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबला होना है इस मैच में रोहित शर्मा के पास इतिहास रचने का मौका है।

रोहित शर्मा(Rohit Sharma)की नजर डिविलियर्स(AB de Villiers) पर

दरअसल भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में पहला स्थान हासिल कर लिया है इन्होंने हाल ही में क्रिस गेल के 553 छक्का के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

Rohit Sharma will create history against Bangladesh

Rohit Sharma will create history against Bangladesh

इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ 86 रन की बेहतरीन पारी खेली थी और इस दौरान भारत के कप्तान ने वनडे क्रिकेट में 300 छक्के को भी पार कर लिया है अब बांग्लादेश के खिलाफ यदि छक्के की बरसात करते हैं तब एक और बड़े रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

भारतीय टीम के हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा वर्ल्ड कप के करियर में अभी तक 34 छक्के लगा दिए हैं और यह अभी डिविलियर्स और क्रिस गेल के बाद तीसरे पायदान पर है।

अभी रोहित शर्मा काफी शानदार फार्म में चल रहे हैं ऐसे में डिविलियर्स वर्ल्ड कप के इतिहास में 37 छक्के लगा चुके हैं यदि बांग्लादेश के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी कर दिए तो उनके रिकॉर्ड को जरूर तोड़ देंगे।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport