न्यूजीलैंड से ऐतिहासिक जीत के बाद अचानक तीन भारतीय खिलाड़ी टीम से हुए बाहर? जानिए क्या है पूरा मामला

ICC Cricket World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम सबसे टॉप स्थान हासिल कर लिया है इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम लगातार पांच मुकाबले जीत चुके हैं न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम 22 अक्टूबर को ऐतिहासिक जीत हासिल किया है लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है की ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद तीन भारतीय खिलाड़ी अचानक टीम छोड़कर बाहर निकल गए हैं।

ये दिग्गज ने छोड़ा टीम कैंप

rohit sharma vs virat kohli vs kl rahul
rohit sharma vs virat kohli vs kl rahul

22 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला खेला गया था वर्ष 2003 के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड से वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं जीत पाई है इस एतिहासिक रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए भारतीय टीम बेहतरीन प्रदर्शन दिखाई और चार विकेट से रोमांचक मुकाबले में अपनी जीत हासिल कर ली।

जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम अंक तालिका में प्रथम स्थान हासिल कर लिया है लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर सामने आई है की टीम इंडिया के तीन मैच विनर खिलाड़ी अचानक टीम कैंप छोड़ बाहर निकल गया है लेकिन ऐसा क्यों हुआ है लिए इस बात पर डिस्कशन करते हैं।

भारतीय टीम के लिए वर्ल्ड कप 2023 बहुत ही शानदार रहा है लेकिन विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल अचानक टीम कैंप छोड़ दिया है इनके अलावा श्रेयस अय्यर,जसप्रीत बुमराह भी कई खिलाड़ियों के साथ कैंप छोड़ चुके हैं।

अचानक खिलाड़ी ने क्यों छोड़ा टीम कैंप

rohit sharma vs virat kohli vs kl rahul
rohit sharma vs virat kohli vs kl rahul

रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अपने परिवार से मिलने के लिए छुट्टी पर निकल गई है अब भारतीय टीम का अगला मुकाबला 29 अक्टूबर को लखनऊ में खेला जाएगा इससे पहले टीम के पास 7 दिन का वक्त है जिसमें खिलाड़ी अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं।

विराट- रोहित- राहुल(Virat -Rohit- Rahul) के लिए जरूरी ब्रेक

कप्तान रोहित शर्मा इस वर्ल्ड कप में काफी सूझबूझ के साथ अपना प्रदर्शन दिखाया है इसके अलावा विराट कोहली भी शानदार फार्म में नजर आया है तो  राहुल भी कम नहीं है यह सभी टीम कैंप छोड़कर बाहर चले गए हैं।

rohit sharma vs virat kohli vs kl rahul
rohit sharma vs virat kohli vs kl rahul

मालूम हो की 30 अगस्त से 17 सितंबर तक एशिया कप में यह सभी धुरंधर व्यस्त चल रहे थे और अभी वर्ल्ड कप में पूरा परेशान है इसी बीच बीसीसीआई के एक सूत्र के मुताबिक बताया गया कि यह उचित है कि खिलाड़ियों को अपने परिवार के साथ कुछ समय मिले क्योंकि दो मैच के बीच सा दिन का अंतराल है।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport