ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में करारी हार के बाद रोहित शर्मा ने छोड़ी कप्तानी, आया बड़ा अपडेट

भारत के कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला था और इस मुकाबले में भारतीय टीम को करारी हार का सामना करना पडा था। इस हार के बाद टीम के साथ-साथ कप्तान रोहित शर्मा की भी काफी ज्यादा आलोचना हो रही है। लोग उनकी कप्तानी पर सवाल खड़े कर रहे है।

आपकी जानकारी की लिए बता दे की उन्हें विराट कोहली के बाद टीम का कप्तान बनाया गया था। सभी को उम्मीद थी की वो अच्छी कप्तानी करेंगे और उनकी कप्तानी में भारतीय टीम आईसीसी जैसे बड़े टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करेगी। हालाँकि ऐसा नही हो पाया है जहाँ भारतीय टीम इनकी भी कप्तानी में कोई भी आईसीसी मुकाबला नही जीत पाई है।

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने छोड़ी कप्तानी :

भारत के कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी माभी भारतीय टीम को काफी बड़ी हार का सामना करना पडा है और इसी कारण अभी सारे फैन्स काफी ज्यादा निराश है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की उन्हें कप्तानी से हटाने की मांग की जा रही है और किसी और खिलाड़ी को कप्तान बनाने के लिए कहा जा रहा है।

Rohit Sharma's side finished the day behind in the game

इसी बीच रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तरफ से एक बड़ी खबर सामने निकल कर आई है जहाँ उन्होंने खुद ही कप्तानी के बारे में बड़ा अपडेट दिया है। वो तीनो ही फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ रहे है जहाँ अगले सीजन से हमे तीनो ही फॉर्मेट में नए खिलाड़ी कप्तानी करते हुए नजर आयेंगे।

रोहित शर्मा (Rohit  Sharma) ने लिया ब्रेक :

आपकी जानकारी के लिए बता दे की स्पोर्ट्स कीड़ा की एक रिपोर्ट के अनुसार भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने तीनो ही फॉर्मेट से 3 महीने के लिए ब्रेक लिया है जहाँ वो तिन महीने के लिए क्रिकेट से दूर रहने वाले है। इसी कारन भारतीय टीम के तरफ से तीनो फॉर्मेट में कोई और खिलाड़ी कप्तानी करेगा। वो ऐसा इसलिए कर रहे है की वो विश्वकप के लिए फिट रह पाए।

Leave a Comment

Priyanshu Kumar, a seasoned cricket author, brings five years of experience, delivering captivating insights and engaging narratives to cricket enthusiasts.