भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग इन दिनों सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहते है, वो आये दिन कोई न कोई ऐसा ब्यान देते रहते है जोकि काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन जाता है.  इसी के चलते अब उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए विराट कोहली से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया है, जोकि अब सोशल मिडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है.

वीरेंद्र सहवाग ने अपने इस ब्यान में बताया की कैसे उन्हें विराट कोहली की एक गलती पर बहुत ज्यादा गुस्सा आ गया था और वो कोहली पर बुरी तरह आगबबूला हो गये थे. अब इनका ये ब्यान सोशल मिडिया पर काफी ज्यादा सुर्खिया बटोर रहा है.

सहवाग ने अपने इस बयाँ में कहा-

“मैं बल्लेबाज के अलावा गेंदबाजी में भी कई बड़े बल्लेबाजो को अपना निशाना बनाया है. मैंने रिंकी पोंटिंग, हसी, हेडन, कुमार संगकारा, ब्रायन लारा और महेला जयवर्धने जैसे दिग्गजों को अपना निशाना बनाया है. लेकिन एक बार की बात है जब मैं अपने एक बड़े रिकॉर्ड पर था तब विराट कोहली ने मिडविकेट पर मेरी गेंदबाजी के दौरान एक कैच छोड़ दिया था. उस वक्त में काफी दुखी हुआ था. मुझे कोहली पर इतनी तेज गुस्सा आया था, जितना ट्रिपल सेंचुरी मिस करने पर भी नहीं आया था. मैंने कोहली से कहा था की तुम कैच पकड़ सकते थे.”

IPL 2023: IPL में Rishabh Pant की वापसी, दिल्ली कैपिटल्स के साथ आयंगे नजर, ओपनिंग जोड़ी भी हुई फाइनल, टीम की नई जर्सी भी आई सामने

सइसके आगे सहवाग ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा, “किसी को पता नहीं था की कोहली अपने कैरियर की इतनी उचाई पर पहुंचेगा. विराट ने उस कैच को छोड़ने के बाद शतक लगाया था. उसके बाद हमें पता लग गया था की उसके अंदर प्रितभा की कोई कमी नहीं है. ”

हैदराबाद की गलियों में ऑटो चलाने वाले का बेटा कैसे बना दुनिया का नंबर 1 गेंदबाज? जानिए Mohammed Siraj की पूरी कहानी

ऐसा रहा कैरियर:-

बता दे की वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में 104 टेस्ट मैच खेले जिनमे इन्होने 8586 रन बनाने के साथ 40 विकेट भी अपने नाम किए, जिसमें एक 5 विकेट हॉल भी शामिल है. वही, 251 वनडे मैचों में 8273 रन के साथ 96 विकेट भी लिए, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ 4/6 रहा था.

इस बार IPL 2023 का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है चेन्नई सुपर किंग्स, ये 5 खिलाड़ी लगायेंगे नैय्या पार

Share.

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.

google news