100 करोड़ का आलीशान घर, लग्जरी गाड़ियां और शाही घोड़े … अपनी MLA वाइफ के साथ महाराजों की तरह शाही जिंदगी जीते है रविंद्र जडेजा, देखे तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाडी रवीन्द्र जडेजा अपने आलराउंडर खेल के लिए जाने जाते है, इन्होने कई मौको पर भारतीय टीम और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अपने आलराउंडर खेल से सभी को चौकाया है, और कई बार अपने दम पर टीम को जीत दिलाई है. यही वजह है जो आज रवीन्द्र जडेजा क्रिकेट की दुनिया के टॉप आलराउंडर्स में से एक है. वो आये दिन अपनी क्रिकेट को लेकर मिडिया की सुर्खियों में छाये रहते है.

लेकिन आज हम आपको आलराउंडर रवीन्द्र जडेजा की क्रिकेट लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल के बारे में बताने वाले है. खासकर, उनके आलीशान बंगले के बारे में आपको बताने वाले है, जोकि आये दिन सोशल मिडिया की सुर्खियों में बना रहता है. तो चलिए जानते है इसके बारे में..

सबसे पहले आपको बता दे की रवीन्द्र जडेजा की वाइफ का नाम रिवाबा सोलंकी है, जोकि वर्तमान में गुजरात में जामनगर नॉर्थ से MLA है. रवीन्द्र जडेजा अपनी MLA वाइफ के साथ जामनगर में अपने चार मंजिला आलीशान बंगले में राजा महाराजाओ की तरह रहते है. जडेजा के इस बंगले का लुक्स भी शाही महल जैसा है.

रवीन्द्र जडेजा का ये आलीशान बंगला पुराने बेशकीमती फर्नीचर, झूमर से सजा हुआ है और इसमें बड़े-बड़े दरवाजे लगे हुए हैं. इनके इस आलीशान बंगले में महंगे शोपीस की शानदार सजावट हैं, इसमें जडेजा के लिविंग रूम में बड़ा सा सोफा भी लगा हुआ है. जहाँ की तस्वीर जडेजा अक्सर शेयर करते रहते है.

वही, आपको बता दे की जडेजा के इस बंगले में एक बड़ा फार्म हाउस भी है, जोकि मि. जड्डू फार्म हाउस के नाम से जाना जाता है. इसमें जडेजा बड़े बड़े घोड़े पालते है. जड़ेजा को घोड़ो का काफी शौक है. वो अक्सर उन घोड़ो के साथ अपनी तस्वीरे साझा करते रहते है.

बता दे की जडेजा और रिवाबा सोलंकी की शादी अप्रैल 2016 में हुई थी. वही, अब इनकी एक बेटी भी है. जिसका नाम निध्याना जडेजा है. वही, आपको बता दे की इस समय जडेजा की कुल सम्पत्ति 100 करोड़ से अधिक है.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.