बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए स्क्वाड की करी घोषणा, रवि अश्विन को बनाया गया कप्तान तो रहाणे की हुई वापसी, इन खिलाडियों को दिखाया बाहर का रास्ता

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पडा था जहाँ इस हार के बाद टीम की काफी ज्यादा आलोचना भी हुई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस मुकाबले के बाद भारतीय टीम को करीब एक महीने का ब्रेक मिला है और इस ब्रेक में भारतीय खिलाड़ी काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहे है।

वही इस ब्रेक के बाद भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर जाने वाली है जहाँ इस दौरे पर भारतीय टीम को तीनो फॉर्मेट में ही मुकाबले खेलने हिया। आपकी जानकारी के लिए बता दे की टेस्ट सीरीज के बाद दोनों ही टीमो के बीच 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज होने वाली है और विश्वकप को ध्यान में रखते हुए ये सीरीज अहम होगी।

अजिंक्य रहाणे को मिलेगा मौका :

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के तरफ से खेलते हेउ अजिंक्य रहाणे ने काफी अच्छी बल्लेबाज़ी की थी और इसी कारण उन्हें टेस्ट टीम में भी वापसी करने का मौक़ा मिला था। वही खबरों के अनुसार वनडे सीरीज में अजिंक्य रहाणे को मौक़ा मिल सकता है। अजिंक्य रहाणे को विश्वकप के लिए परखने के लिए ऐसा मौक़ा दिया जा सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस सीरीज में रवि अश्विन (Ravi Ashwin) को कप्तानी का मौक़ा मिल सकता है और टीम अगला कप्तान ढूंढने के लिए ऐसा कर सकती है। वही अगर अश्विन (Ravi Ashwin) को कप्तान बनाया जाता है तो रविन्द्र जडेजा को टीम का उपकप्तान बनाया जाएगा और वो अश्विन के साथ मिलकर टीम की कमान संभाल सकते है।

भारत की संभावित स्क्वाड : रोहित शर्मा , शभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, अजिंक्य रहाणे, हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन (wk), रवींद्र जडेजा (उप-कप्तान), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन (Ravi Ashwin) (कप्तान), युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, अर्शदीप सिंह।

Share:
Priyanshu Kumar

Priyanshu Kumar, a seasoned cricket author, brings five years of experience, delivering captivating insights and engaging narratives to cricket enthusiasts.