IND Vs BAN: वला की खूबसूरत है पाक एक्ट्रेस,भारत की हार की मांग रही है मन्नत? कहा- “अगर बांग्लादेश, भारत को हराती है तो मैं बंगाली लड़के के साथ…”

ICC Cricket World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 17 वां मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच कल पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा यह मुकाबला काफी रोमांचक होगा। भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला काफी अहम माना जाएगा क्योंकि भारतीय टीम अभी तक इस वर्ल्ड कप में एक भी मुकाबला नहीं हारा है और बांग्लादेश के खिलाफ इनका रिकॉर्ड भी बहुत ही अच्छा है।

Pakistani Actress Sehar Shinwari Bold Promise Ahead IND vs BAN
Pakistani Actress Sehar Shinwari Bold Promise Ahead IND vs BAN

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भारत की हार की मांगी मन्नत

लगातार वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की चौथी जीत को लेकर पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेस ने बहुत बड़ा ऐलान कर दी है इसको लेकर बांग्लादेशी खिलाड़ी मजबूर हो सकते हैं और एक चुनौती के साथ इनका भारत के खिलाफ मुकाबला खेलना पड़ेगा।

19 अक्टूबर यानी कि कल भारत और बांग्लादेश के बीच महा मुकाबला खेला जाएगा इस महा मुकाबला से पहले एक पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शिनवारी ने अपनी ख्वाहिश जाहिर की है। इन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसे देख हर बांग्लादेशी खिलाड़ी झूम उठे हैं।

Pakistani Actress Sehar Shinwari Bold Promise Ahead IND vs BAN
Pakistani Actress Sehar Shinwari Bold Promise Ahead IND vs BAN

गौरतलब है कि भारतीय टीम 14 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन जीत हासिल की थी कप्तान रोहित शर्मा तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते नजर आए थे जिसकी बदौलत भारतीय टीम सात विकेट से हरा दिया था।

जानिए क्या कहीं पाकिस्तानी अभिनेत्री

बांग्लादेश और भारत के बीच होने वाले कल के मुकाबले को लेकर पाकिस्तानी अभिनेत्री शहर शिनवारी ने सोशल मीडिया पर बहुत बड़ा ख्वाहिश जाहिर किया है इन्होंने लिखा है कि इंशा अल्लाह मेरे बंगाली बंधु भारत के खिलाफ अगले मैच में पाकिस्तान का बदला जरूर लेंगे।

आगे इन्होंने बताई कि अगर पाकिस्तान टीम का बदला बांग्लादेश की टीम भारत को हराकर लेने में कामयाब रही तो मैं बांग्लादेश जाऊंगी और किसी बंगाली लड़के के साथ फीस डिनर डेट करूंगी।

पाकिस्तान की हार से टूटा फैंस का दिल

वर्ल्ड कप 2023 में 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया था जिसमें भारतीय टीम पाकिस्तान को बुरी तरह से पराजित किया था जिसके बाद से पाक समर्थन का दिल टूट गया है।

जितने भी पाकिस्तानी है वह भारत की हार का मन्नत मांग रहे हैं एक पाकिस्तानी अभिनेत्री का पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है इस पोस्ट में इन्होंने भारत की हार का दुआ मांग रहे हैं।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport