ICC World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ICC से बीसीसीआई पर दर्ज की शिकायत, बोले जीतने के लिए तांत्रिक….. जानिए क्या है पूरा मामला।

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 भारत में काफी धूमधाम से शुरू हो गया है जितने भी मुकाबले खेले जा रहे हैं सभी मुकाबले काफी रोमांचक होते आ रहे हैं लेकिन इसी बीच एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुकाबला हो रहा था इस दौरान फैंस के द्वारा नारा लगाए जाने को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड आईसीसी से शिकायत दर्ज की है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(PCB) ने आईसीसी(ICC) से दर्ज की शिकायत

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के दौरान भारतीय फैंस के द्वारा अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तान क्रिकेट खिलाड़ी को लेकर बयान बाजी किया गया है इस मामले को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड काफी नाराज की जाहिर की है।

Pakistan Cricket Board files complaint against BCCI with ICC
Pakistan Cricket Board files complaint against BCCI with ICC

इन्होंने आईसीसी से अपना शिकायत दर्ज कराई है 14 अक्टूबर को मुकाबला खेला गया था इस मुकाबले में एक लाख से अधिक लोग मौजूद थे मुकाबला काफी रोमांचक हो गया था और इस मुकाबले में भारतीय टीम की जीत हुई थी इस दौरान भारतीय फैंस के द्वारा नारा लगाया गया था जिसको लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड काफी गुस्से में है।

पीसीबी(PCB) ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के द्वारा अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया गया है जिसमें लिखा है कि भारत की मेजबानी में खेले जा रहे हैं वर्ल्ड कप 2023 को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपनी शिकायत आईसीसी से की है।

जिसमें पाकिस्तान पत्रकार और क्रिकेट फैंस को भी जारी करने में देरी होने पर भी शिकायत की गई है इसके साथ-साथ 14 अक्टूबर को होने वाले भारत तथा पाक मुकाबले में अहमदाबाद में जिस तरह से भारतीय फैंस के द्वारा नारे लगाए जा रहे थे इसको लेकर भी अपनी नाराजगी जाहिर किए हैं।

Pakistan Cricket Board files complaint against BCCI with ICC
Pakistan Cricket Board files complaint against BCCI with ICC

इसके खिलाफ इन्होंने शिकायत भी दर्ज कराई है तो जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला रोहित शर्मा के द्वारा लिया गया था और पाकिस्तान टीम को 191 रन पर ऑल आउट कर दी थी और इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए भारतीय टीम जवाब में 30.3 ओवर में 7 विकेट होकर मुकाबला अपने पक्ष में कर लिया।

जैसे ही पाकिस्तानी विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान का विकेट गिरा और वह पवेलियन जा रहे थे तब भारतीय प्रशंसक के द्वारा जय श्री राम के नारे भी लगाए गए थे।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport