PAK Vs SA: साउथ अफ्रीका से मिली हार के बाद बाबर आजम पर भड़क उठे गौतम गंभीर? कहा- रैंकिंग बढ़ा-चढ़ा कर दिखाई…,जानिए क्या कहा गौतम गंभीर ने।

ICC Cricket World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम की स्थिति बहुत ही घटिया रही है बाबर आजम की अगवाई वाली पाकिस्तान टीम इस वर्ल्ड कप में अपनी नाक कटा ली है चारों तरफ बाबर आजम की बेज्जती की जा रही है। 27 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका एवं पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया था इस मुकाबले में साउथ अफ्रीका की टीम बुरी तरह से पाकिस्तान टीम को पराजित किया है। इस हार के साथ ऐसा महसूस हो रहा है कि पाकिस्तानी टीम लगभग इस वर्ल्ड कप से बाहर हो गई है। साउथ अफ्रीका से मिली शर्मनाक हार के बाद कमेंट्री करने के दौरान गौतम गंभीर ने बाबर आजम पर अपनी भड़ास निकाली।

साउथ अफ्रीका से मिली हार के बाद भड़क उठे गौतम गंभीर(Gautam Gambhir)

27 अक्टूबर को पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला खेला गया था इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम अपना छठा मुकाबला साउथ अफ्रीका के साथ खेल रहे थे। दोनों टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला खेला गया था लेकिन पाकिस्तान के लिए यह वर्ल्ड कप बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण रहा है।

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम का बल्ला इस वर्ल्ड कप में जरूर चला है लेकिन पाकिस्तानी टीम को जिस रेस की आवश्यकता थी उसे रेस में बाबर आजम का बल्ला नहीं बोल पाया है बहुत छोटी इनिंग को बड़ी पारी में बदलने में कप्तान बाबर आजम सक्षम नहीं रहे।

जानिए क्या कहा गौतम गंभीर(Gautam Gambhir)

gautam gambhir vs babar azam
gautam gambhir vs babar azam

पाकिस्तान से मिली शर्मनाक हार के बाद कमेंट्री करने के दौरान गौतम गंभीर ने बाबर आजम को खूब कड़ी खोटी सुनाई इन्होंने कहा नंबर और रैंकिंग को बढ़ाकर दिखाया जाता है लेकिन मैं कहूं तो असली नंबर वन प्लेयर वही होता है जो अपनी टीम को जीत दिलाने में सक्षम रहते हैं।

आगे इन्होंने बताया कि पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम सिर्फ अर्धशतक लगाना जानते हैं लेकिन इनके इस अर्धशतक के बावजूद भी उनकी टीम मुकाबला नहीं जीत पाती है और ना ही बाबर आजम इस छोटे से इनिंग को बड़े इनिंग में बदल सकते हैं।

बता दे की इस मुकाबले में बाबर आजम सिर्फ 50 रन बनाकर पेवेलियन लौट गए थे इस दौरान इन्होंने 65 गेंद का सामना किया था और बहुत ही खराब शॉट खेलने के चक्कर में अपना विकेट क्विंटन डि काक के हाथ में दे दिया।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport