W,W,W,W,W.. मिचेल सेंटनर ने गेंद से मचाया तांडव, विश्वकप में न्यूजीलैंड का गदर, नीदरलैंड को 99 रनों से रौंदा

NZ Vs NED: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का छठे मुकाबला न्यूजीलैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया था यह मुकाबला भी काफी सुर्खियां में रहा। वनडे वर्ल्ड कप 2023 के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ने बेहतर प्रदर्शन दिखाया जिससे इनका मनोबल काफी ऊंचा था।

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड टीम अपने दूसरे मुकाबले नीदरलैंड के साथ खेले थे इस मुकाबले में भी न्यूजीलैंड के बल्लेबाज का बोलबाला रहा, न्यू की टीम ने नीदरलैंड की टीम को 99 रन से करारी शिकस्त दी।

न्यूजीलैंड टीम की दबदबा कायम

वनडे वर्ल्ड कप 2023 का पहला मुकाबला न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला गया था इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ने बेहतर प्रदर्शन कर एक तरफा मुकाबले अपने नाम किया।

पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड के गेंदबाज का भी प्रदर्शन काफी शानदार रहा जिसके चलते वर्ल्ड चैंपियन टीम इंग्लैंड के बल्लेबाज का कुछ खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला और बहुत बड़ी अंतर से न्यूजीलैंड की टीम पहले मुकाबले अपने नाम किया।

वनडे वर्ल्ड कप 2023 मैं न्यूजीलैंड की टीम अपनी दूसरे मुकाबले में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है और 99 रन से विरोधी टीम को धूल चढ़ाया है इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के विस्फोटक ऑलराउंडर मिचेल सेंटर का दबदबा रहा है।

मिचेल सेंटनर ने बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी से भी कहर काटा है इन्होंने गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर में पांच विकेट अपने नाम किया और 17 गेंद में 36 रन का ताबड़तोड़ पारी खेल टीम को बहुत बड़ी स्कोर तक पहुंचाया।

न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद कप्तान एडवर्ड्स(Scott Edwards)ने दी प्रतिक्रिया

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में नीदरलैंड की टीम बहुत बड़े अंतर से मुकाबला हार गए हैं हर का सदमा पूरे टीम को लगा है लेकिन मैच के बाद नीदरलैंड टीम के कप्तान स्कॉर्ट एडवर्ड्स ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

मुकाबला के बाद नीदरलैंड के कप्तान एडवर्ड्स ने बताया है कि”हमारी टीम का प्रदर्शन 40 ओवर तक काफी अच्छे थे आखिरी के के तीन ओवर में हमारे गेंदबाजों ने अपनी काबिलियत नहीं दिखाई जिसके चलते स्कोर काफी दूर चल गया था।

आगे इन्होंने बताया कि हम उम्मीद कर रहे थे कि यदि स्कोर 280 300 के बीच तक रहता तो कुछ चांस बन सकता था आगे इन्होंने बताया कि आगे की रणनीति के लिए हम अपने खिलाड़ियों से बातचीत करेंगे और अगले मुकाबले में हमारी टीम को बहुत बड़ी साझेदारी और बड़े स्कोर बनाने होंगे।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport