NZ Vs AFG: मिचेल सेंटनर ने हवा में उड़कर पकड़ा हशमतुल्लाह शाहिद का दमदार कैच ….बन सकता है ‘कैच ऑफ द टूर्नामेंट’

ICC Cricket World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का जितने भी मुकाबला अभी तक हुआ है सभी मुकाबले काफी रोमांचक रहा है कल अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला खेला गया था इस मुकाबले में क्रिकेट फैंस काफी झूमते हुए नजर आए थे।

कमाल की फील्डिंग करते नजर आए न्यूजीलैंड खिलाड़ी

इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर के द्वारा एक बेहतरीन कैच लपकते वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है दर्शक काफी खुश नजर आ रहे हैं। न्यू की टीम 149 रन से अफगानिस्तान टीम को बुरी तरह से धूल चढ़ाया है कमल का फील्डिंग करते न्यूजीलैंड के फील्डर।

catch-of-the-tournament-mitchell-santner-takes-one-handed-stunner
catch-of-the-tournament-mitchell-santner-takes-one-handed-stunner

18 अक्टूबर को न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2023 का 16वां मुकाबला खेला गया था इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की खिलाड़ी मिचेल सेंटनर के द्वारा एक बेहतरीन कैच पकड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है क्रिकेट फैंस इस तस्वीर को देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं।

अफगानिस्तान टीम के कप्तान सहमतुल्लाह शाहिद का बेहतरीन कैसे पकड़ लिया था और उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया है लॉकी फर्ग्यूसन गेंदबाजी कर रहे थे और इन्होंने एक कल शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन गेंद मिस टाइम होकर हवा में चली जाती है।

तो वहीं पर मैदान में मौजूद मिचेल सेंटनर अपनी बाई और भागते हुए एक बेहतरीन कैच हवा में पकड़ लेते हैं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

देखिए किस तरह सेंटनर(Mitchell Santner)पकड़ रहे हैं जादूई कैच

मिचेल सेंटनर का कैच सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है सेंटर हवा में उड़कर कैच पकड़ते नजर आ रहे हैं इस कैच को देखकर हर कोई हैरान हो गया है क्योंकि इतना डिफिकल्ट कैसे लेना बहुत ही असंभव काम है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

बल्ले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम 289 रन का लक्ष्य अफगानिस्तान के सामने रखा जब अफगानिस्तान टीम इस टारगेट को पीछा करने आई तो न्यूजीलैंड की गेंदबाजी इनको 10 कर दिया और 34.4 ओवर में 139 रन पर ऑल आउट हो गई।

बेहतरीन गेंदबाजी के बदौलत न्यूजीलैंड की टीम 149 रन से यह जीत हासिल की है इस वर्ल्ड कप के इतिहास में रनों के मुताबिक किसी टीम द्वारा दर्ज की गई दूसरी सबसे बड़ी जीत मानी जाती है।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport