हमारे साथ श्री रघुनाथ तो किस बात की चिंता…..नीदरलैंड के कप्तान ने साउथ अफ्रीका को हराने से पहले किये हनुमान जी के दर्शन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

नीदरलैंड क्रिकेट टीम ने कल साउथ अफ्रीका को हराकर इतिहास रचा है जहां उनके लिए ये एक काफी बड़ा दिन होगा क्यूंकि उन्होंने पहली बार इतनी बड़ी टीम को आईसीसी विश्वकप में हराया है और ये उनके लिए काफी बड़ी बात है।

इस आईसीसी विश्वकप 2023 का दूसरा बड़ा अपसेट था जहां इस से पहले अफ़ग़ानिस्तान ने गत विजेता इंग्लैंड को 69  रनो से हरा दिया था वही नीदरलैंड ने भी ये मुकाबला 38 रनो से अपने नाम किया था क्यूंकि अंत मे जाकर साउथ अफ्रीका ने थोड़ी वापसी करी थी।

Netherlands Captain Scott Edwards Visited Hanuman Temple
Netherlands Captain Scott Edwards Visited Hanuman Temple

ऐसा रहा मैच का हाल :- 

इस मुक़ाबले के बारे में बात करी जाए तो नीदरलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही थी लेकिन उनकी शरूआत इतनी अच्छी नही थी और उन्होंने कुछ वीकेट्स गवाए थे। इसी कारण नीदरलैंड के ऊपर दबाब आ गया और ऐसा लग रहा था कि 200 के आंकड़े रक भी नही पहुँच पाएंगे।

हालांकि नीदरलैंड के निचले क्रम के बल्लेबाजो ने काफी अच्छी वापसी करी जहां उनके कप्तान सकॉट एडवर्स ने भी अहम रन बनाए और उनके इए अर्धशतकीय पारी के कारण नीदरलैंड ने अपने 43 ओवर में 245 रन बना दिये थे जोकि एक अच्छा स्कोर था।

वही उसके बाद नीदरलैंड के गेंदबाज़ों ने काफी अच्छी और सुलझी हुई गेंदबाज़ी करी थी जहां उनके सभी गेंदबाज़ों ने इस मुकाबले मे अहम भूमिका निभाई थी और उन्होंने अहम विकेट चटकाए थे। इसी कारण साउथ अफ्रीका की टीम को मौका ही नही मिला।

सकॉट एडवर्ड ने किए हनुमान मंदिर के दर्शन : 

इस जीत के बाद नीदरलैंड के कप्तान सकॉट एडवर्ड का एक फ़ोटो वायरल हो रहा है जहां वो इस मुकाबले से पहले हनुमान जी दर्शन करने गए थे और उन्होंने इस फोटो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था जहां उन्होंने लिखा था कि “नज़ारे के लिए आया था लेकिन महानता के लिए रुक गया।

Leave a Comment

Priyanshu Kumar, a seasoned cricket author, brings five years of experience, delivering captivating insights and engaging narratives to cricket enthusiasts.