विश्वकप 2023 के भारतीय स्क़वाड में दिखेगी अंबानी के पैसों की धमक, 15 सदस्यों की टीम में शामिल मुंबई इंडियंस के 7 खिलाड़ी

 

5 अक्टूबर से भारत में एकदिवसीय विश्वकप का आयोजन होने जा रहा है। जिसके लिए बीसीसीआई जल्द ही टीम इंडिया के 15 सदस्यों के स्क़वाड की घोषणा करने वाली है। इस स्क़वाड में आईपीएल 2023 में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को तवज्जो दी जाएगी। जिसमें ज्यादातर मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी होंगे।

मुंबई के खिलाड़ियों की बल्ले-बल्ले

खबरों की माने तो इस बार भारत के विश्वकप स्क्वाड में मुंबई इंडियंस के 7 खिलाड़ी देखे जा सकते हैं। आईपीएल में मुंबई की कप्तानी करने वाले रोहित शर्मा जहाँ भारतीय टीम का नेतृत्व करते हुए पाए जाएंगे, वहीं मुंबई के कुछ अन्य खिलाड़ी भी टीम में जगह बना पाने में सफल होंगे। इनमें कई खिलाड़ी इस बार आईपीएल में बढ़िया प्रदर्शन दिखला चुके हैं।

अंबानी की पावर का चयनकर्ताओं पर दिखेगा असर

आईपीएल में मुकेश अंबानी की टीम मुंबई के चंद खिलाड़ी इस बार ज्यादा तवज्जो पाने वाले हैं। जिनमें कप्तान रोहित शर्मा के अलावा शामिल हैं सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, ईशान किशन, तिलक वर्मा, पीयूष चावला और आकाश मधवाल।

चयनकर्ता भी लेंगे रोहित शर्मा की सहमति

ज्ञात हो कि बीसीसीआई के चयनकर्ता जिस स्क्वाड का भी चयन करते हैं उसमें पहले कप्तान रोहित शर्मा की सहमति ली जाएगी। ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि मुंबई के ये सभी खिलाड़ी भारत की तरफ से आगामी विश्वकप में सक्रिय दिखेंगे।

विश्वकप 2023 के लिए टीम इंडिया के संभावित 15 सदस्य

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, पीयूष चावला, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, आकाश मधवाल और जसप्रीत बुमराह।

Leave a Comment