World Cup 2023: भारतीय टीम को वर्ल्ड कप जीतने पर पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने दिया बड़ा बयान? कहा- समझदार के लिए इशारा……जानिए

MS Dhoni: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का स्थिति अभी तक बहुत ही बेहतरीन रही है लगातार इस वर्ल्ड कप में पांच मुकाबले जीतकर भारतीय टीम प्वाइंट टेबल में दूसरा स्थान हासिल कर लिया है तो वही प्रथम स्थान पर साउथ अफ्रीका की टीम पाकिस्तान को हराकर पहुंच गई है। इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन अब तक सबसे अच्छा रहा है रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम क्या वर्ल्ड कप इस बार जीत सकती है इसको लेकर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बहुत बड़ी बात कह दी। आइए जानते हैं क्या कहा महेंद्र सिंह धोनी ने।

भारत को वर्ल्ड कप जीतने पर धोनी(MS Dhoni) ने दिया बड़ा बयान

टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप 2023 में अब तक सबसे शानदार प्रदर्शन किया है रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप में पांच मैच खेले हैं और पांचो मुकाबला जीत लिया है। भारतीय टीम ने इस दौरान ऑस्ट्रेलिया पाकिस्तान और न्यूजीलैंड जैसे बड़ी टीम को बुरी तरह से धूल चढ़ाया है।

भारतीय टीम का इस वर्ल्ड कप में सफर बहुत ही शानदार है वर्ल्ड कप जीतने को लेकर महेंद्र सिंह धोनी ने बहुत बड़ी बात कह दी है दरअसल, भारतीय टीम अंतिम बार वर्ल्ड कप 2011 में जीत हासिल कर चुकी है और आईसीसी ट्रॉफी 2013 में जीती है लेकिन उसके बाद भारतीय टीम को वर्ल्ड कप हाथ नहीं लगी है।

जानिए क्या कहा धोनी(MS Dhoni)

भारतीय टीम की मौजूदा स्थिति को देखते हुए पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक कार्यक्रम में एनडीटीवी से बातचीत करने के दौरान वर्ल्ड कप जीतने को लेकर अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने कहा है कि भारतीय टीम का बैलेंस बहुत ही अच्छा है सभी खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।

इस परिस्थिति में सब कुछ बहुत ही अच्छा लग रहा है वर्ल्ड कप जीतने हैं को लेकर इन्होंने बताया कि मैं ज्यादा नहीं कुछ बोलेगा समझदार के लिए इशारा काफी होता है ऐसे में इनके बातों से अनुमान लगाया जा रहा है कि भारतीय टीम 2011 के वर्ल्ड कप का कारनामा फिर से 2023 में दोहरा सकती है।

ms dhoni statement on worldcup 2023
ms dhoni statement on worldcup 2023

2011 का वर्ल्ड कप भारत में खेला गया था और इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम श्रीलंका को पराजित करके वर्ल्ड कप अपने देश में रख लिया अब भारतीय टीम को इस बार फिर से वही कारनामा दोहराने है।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport