Matthew Hayden : लगातार दूसरी हार पर मैथ्यू हेडन ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को लगाई लताड़, कह दी बड़ी बात।

ICC Cricket World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 ऑस्ट्रेलिया के लिए काफी खराब रही है लगातार दो मुकाबले हार कर काफी बेज्जती करवा ली है। चारों तरफ ऑस्ट्रेलिया टीम की आलोचनाएं हो रही है इस आलोचना की वजह से मैथ्यू हेडन ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को जमकर लताड़ लगाई है।

ऑस्ट्रेलिया टीम अपना पहला मुकाबला भारत के खिलाफ हार गया था और 12 अक्टूबर को अपने दूसरे मुकाबले लखनऊ के अटल बिहारी वाजपई इकाना स्टेडियम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था यह मुकाबला काफी बुरी तरह से हार गया है।

पैट कमिंग्स की अगुवाई वाली टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ 134 रन से हार का सामना की है इस शर्मनाक हार की वजह से मैथ्यू हेडन भी काफी नाराज दिख रहे हैं इन्होंने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पर काफी गुस्सा जाहिर किए हैं।

Matthew Hayden scolds Australian captain for second consecutive defeat
Matthew Hayden scolds Australian captain for second consecutive defeat

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को जमकर लगाई लताड़ – मैथ्यू हेडन(Matthew Hayden)

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हदें साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपनी टीम के घटिया प्रदर्शन को देखकर काफी निराश हो गए हैं एक इंटरव्यू के दौरान इन्होंने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए एक ऑफ स्पिनर 10 ओवर के अंदर बिना किसी स्लिप के साथ गेंदबाजी कर रहे थे।

लेकिन किसी के पास कोई अच्छा प्लान नहीं था कि विकेट लेने के लिए फील्डिंग किस तरह से लगानी चाहिए उन्होंने आगे बताया कि शेन वार्न जब गेंदबाजी क्या करते थे तो वह बस यही सोच रखते थे कि किस तरह से मुझे विकेट मिले।

आगे इन्होंने बताया है कि कल के मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम नहीं गेंदबाजी से प्रदर्शन दिखाया और ना ही बल्लेबाजी से बस डिफेंड करने जा रहे हैं और दूसरी टीम इसी वजह से ऑस्ट्रेलिया पर हावी होती जा रही है।

कप्तान को लेकर कह दी बड़ी बात

मैथ्यू हेडन ने बताया कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पेट कमिंग टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था लेकिन उनके गेंदबाजी प्रदर्शन भी काफी घटिया रही।

इन्होंने बताया कि फील्डिंग भी सही तरीका से नहीं लगा रखा था जिस वजह से लगातार इस वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम की हर हो रही है और विरोधी टीम ऑस्ट्रेलिया पर ढाबा बोल रही है। पहले बैटिंग करते हुए साउथ अफ्रीका की टीम 7 विकेट होकर 311 रन का विशाल लक्ष्य दिया जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 40.5 ओवर में 177 रन बना कर ऑल आउट हो गई।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport