WC 2023: बटलर के मुरीद हुए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, लाइव मैच में खूब की तारीफ

ENG Vs NZ: वनडे वर्ल्ड कप 2023 का पहला मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 5 अक्टूबर को खेला जा रहा था यह मुकाबले काफी दिलचस्प रहा।

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच होने वाले पहले वनडे वर्ल्ड कप मुकाबले में न्यू की टीम ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और पहले खेलते हुए इंग्लैंड की टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट गांवकर 282 रनों का एक विशाल स्कोर खड़ा किया।

कप्तान जोस बटलर ने 43 रनों की धमाकेदार पारी खेली जिसमें उनके द्वारा लगाई गई कई शॉर्ट काफी आकर्षक थे इन शॉर्ट को देखकर क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी उनके फैन हो गए, उन्होंने अपने आधिकारिक अकाउंट से एक वीडियो शेयर किए हैं वीडियो में सचिन तेंदुलकर जोस बटलर की खूब तारीफ कर रहे हैं।

बटलर के मुरीद हुए सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट जगत का भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे पहले वनडे वर्ल्ड कप मुकाबले में इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर की बल्लेबाजी देखकर काफी खुश हो रहे थे।

हालांकि बटलर अधिक समय तक मैदान पर डटे नहीं रहे लेकिन उनके द्वारा कुछ आक्रामक शॉर्ट खेले गए थे जिसे देखकर सचिन तेंदुलकर भी हैरान हो गए और इन्होंने लाइव मैच के दौरान इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर की जमकर तारीफ की।

जोस बटलर और जो रूट की पार्टनरशिप काफी अच्छी चल रही थी और बटलर ने अपने बेहतर शॉट के जरिए न्यूजीलैंड के गेंदबाज को काफी प्रभावित कर रहे थे जिसे देखकर सचिन तेंदुलकर भी काफी हैरान रह गए थे और उन्होंने जोस बटलर का खूब तारीफ किया और इनका फैंन भी बन गए।

बेहतर स्थिति में न्यूजीलैंड टीम

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 5 अक्टूबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला चल रहा था इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लेट हमने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था और एक बेहतरीन प्रदर्शन दिखाई जिसके चलते इंग्लैंड के गेंदबाजों को धज्जियां उड़ा दिया।

न्यूजीलैंड टीम एक बेहतर स्थिति में नजर आ रहे हैं क्योंकि उनके सभी खिलाड़ी एक बेहतर प्लेटफार्म के साथ तैयार हैं और उनकी रणनीति भी काफी बेहतर है पहले मुकाबले जीतने के बाद इन टीम का हौसला काफी बढ़ गया है।

 

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport