IND Vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विनिंग सिक्स लगाने के बाद भी निराश है केएल राहुल, रिएक्शन विडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल

IND Vs AUS: 8 अक्टूबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला काफी रोमांचक रहा था यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में हुई थी इस मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को 6 विकेट से पराजित किया है।

kl rahul
kl rahul

दो बार वर्ल्ड चैंपियन भारतीय क्रिकेट टीम ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अपने खिताबों को जीतने की अभियान की शुरुआत धमाकेदार तरीका से किया है भारतीय टीम ने रविवार को वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया टीम को 6 विकेट से मात दी है।

मैच का हीरो बने केएल राहुल(KL Rahul)

पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 200 रन का टारगेट भारत को दिया जवाब में भारत ने दो रन के अंदर ही अपने तीन विस्फोटक बल्लेबाज को गांव बैठे, भारतीय टीम की शुरुआती प्रदर्शन काफी निराशाजनक था लेकिन टीम का कमान संभालने आए विराट कोहली और केएल राहुल एक शानदार लय में नजर आए।

kl rahul
kl rahul

विराट कोहली ने 116 गेंद पर 6 चौक की मदद से 85 रन बनाए जबकि केएल राहुल 115 गेंद पर 800 के और दो छक्के की मदद से 97 वर्णन की एक धमाकेदार पारी खेलकर नवाद लौटे, उसके बाद भी केएल राहुल खुश नहीं थे।

विनिंग सिक्स लगाने के बाद भी नाराज थे राहुल(KL Rahul)

kl rahul
kl rahul

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ केएल राहुल का प्रदर्शन काफी शानदार देखने को मिली 115 गेंद पर 8 चौके और दो छक्के की मदद से 97 रन बनाए लेकिन उसके बाद भी अपना शतक पूरा करने का मौका था लेकिन पूरा नहीं कर पाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)


42 वीं ओवर की दूसरी गेंद पर केएल राहुल विनिंग सिक्स लगाकर भी निराश दिख रहे थे राहुल ने मैच जीतने के बाद भी इस निराशाजनक चीज का जिक्र किया उन्होंने कहा कि मैं चाह रहा था कि 100 रन तक पहुंच सकूं। केएल राहुल ने सोचा कि अगर यह चौका और एक छक्का लग जाए तो यह संभव हो सकता था हालांकि शॉर्ट थोड़ा ज्यादा ही अच्छा से कनेक्ट हो गया जिस वजह से पहले छक्का ही चला गया।

kl rahul
kl rahul

आगे इन्होंने बताया कि हालांकि कोई बात नहीं अभी कई मुकाबले खेलने हैं और मैं कभी भी शतक लगा लूंगा और अपने इस ख्वाहिश को जरूर पूरा करूंगा, विनिंग छक्का लगाते ही राहुल का सोशल मीडिया पर रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है क्रिकेट फैंस केएल राहुल को जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport