जोश हेज़लवुड ने इशारे-इशारे में भारतीय टीम को लेकर कह दी बड़ी बात? कहा -जब कोई टीम सूर्यकुमार यादव जैसे…

ICC World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 का महासंग्राम आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोनों धाकड़ टीम पाकिस्तान और इंडिया के बीच खेला जा रहा है यह मुकाबला काफी रोमांचक हो रहा है इस मुकाबले को देखने के लिए लाखों से भी अधिक दर्शक मैदान में खचाखच भरे हैं।

खराब रिकार्ड को लेकर बाबर आजम ने दी प्रतिक्रिया 

दोनों टीमों के बीच वनडे के रिकॉर्ड में भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी शानदार है वनडे के इतिहास में अभी तक भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ सात वनडे मुकाबले खेले हैं जिसमें पाकिस्तान टीम का खाता तक नहीं खुला, इसकी आलोचना है चारों तरफ कर रही है।

Josh Hazlewood said a big thing about the Indian team in a single gesture?
Josh Hazlewood said a big thing about the Indian team in a single gesture?

इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपने आठवीं मुकाबले भारत के साथ खेलने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में इन्होंने बताया है कि हमारी टीम भारत के खिलाफ वनडे मुकाबले में काफी खराब रिकॉर्ड है लेकिन रिकॉर्ड तोड़ने के लिए ही बनाया जाता है और उम्मीद है कि हमारी टीम भरपूर कोशिश करेगी इस रिकार्ड को तोड़ने के लिए।

जोश हेज़लवुड(Josh Hazlewood)ने सूर्यकुमार यादव को लेकर कह दी बड़ी बात

भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला चल रहा है इस मुकाबले में भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी शानदार दिख है तो वही न्यूजीलैंड टीम के खतरनाक गेंदबाज जोश हेज़लवुड ने भारतीय टीम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इन्होंने बताया है कि जो टीम सूर्यकुमार यादव जी से विस्फोटक बल्लेबाज को बेंच में बैठा कर रखा है तो आप सोच सकते हैं कि उसे टीम की बल्लेबाजी कम क्या होगी, इशारे इशारे में जोश हेज़लवुड ने बहुत बड़ी बात कह दी है।

Josh Hazlewood said a big thing about the Indian team in a single gesture?
Josh Hazlewood said a big thing about the Indian team in a single gesture?

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव वनडे में 29 पारी में 659 रन बनाए हैं लेकिन वर्ष 2023 में इन्होंने 13 वनडे में 275 रन बनाए हैं इसके साथ 12 पारी में दो और अर्धशतक भी लगा चुके हैं।

अभी क्या है पाकिस्तान की मौजूदा रन

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान टीम की शुरुआती प्रदर्शन काफी शानदार थी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम 50 रन बनाकर पेवेलियन लौट गए तो वहीं पाकिस्तान के दिग्गज मोहम्मद रिजवान भी 49 रन पर पवेलियन का रास्ता देख लिए।

अभी पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मौजूदा रन 41.1 गेंद पर 9 विकेट के नुकसान पर 189 रन पर खेल रहे हैं टीम की स्थिति काफी खराब हो गई है लग रहा है कि बाबर आजम की टीम अपने पुराने रिकॉर्ड को बरकरार रखने में कारगर साबित होगी।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport