WC 2023: वर्ल्ड कप को लेकर ईशान किशन की मां ने दी बहुत बड़ी जिम्मेदारी, पूरा देश कर रहा सलाम, जानिए क्या है खास

वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत भारत में 13 में एडिशन के साथ शुरू हो गई है जिसमें पहला मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया था और यह मुकाबला काफी दिलचस्प रही थी क्योंकि न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ने बेहतरीन प्रदर्शन कर पहले मुकाबले अपने नाम कर चुके हैं।

इस बार वर्ल्ड कप में सभी की निगाहें भारतीय टीम पर रहेगी क्योंकि भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 के प्रबल दावेदार माने जाते हैं ऐसे में भारतीय टीम के लिए एक बहुत बड़ी चुनौती हो सकती है भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत पांच बार का चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगी।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला पहला मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा यह मैच भारतीय समय अनुसार दोपहर के 2:00 बजे से शुरू होगी, इस मुकाबले में सभी का निगाहें भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज पर रहेगी।

इशान किशन(Ishan Kishan) की मां ने दिया अतिरिक्त दबाव

वर्ल्ड कप 2023 का पहला मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया था अब सभी का निगाहें भारतीय टीम पर है क्योंकि भारतीय टीम का ऑस्ट्रेलिया के साथ पहला मुकाबला रविवार को खेला जाएगा ऐसे में मुकाबला से पहले तरह-तरह के बातें सामने आ रहे हैं।

टीम इंडिया के विकेटकीपर और युवा बल्लेबाज इंसान किशन से जब वर्ल्ड कप 2023 को लेकर कुछ सवाल है पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया उन्होंने बताया कि मेरी मां ने मुझसे कही है कि मुझे किसी भी हालत में वर्ल्ड कप 2023 जितना है इसके लिए मुझ पर एक अतिरिक्त दबाव भी दिया गया है।

मुकाबला से बाहर हो सकते हैं शुभमन गिल(Shubman Gill)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मुकाबला खेलने से पहले टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ी संकट सामने आ रही है क्योंकि भारतीय टीम के इन्फॉर्म बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू का शिकार हो गया है ऐसे में अभी इस बल्लेबाज का रविवार के मैच में खेलना काफी मुश्किल लग रहा है।

अगर गिल किसी कारण मैदान पर नहीं आप आते हैं तो भारतीय टीम के लिए बहुत बड़ी मुश्किल बन सकती है कि आखिर इनके जगह कौन ओपनिंग करने आएगा? बताया जा रहा है कि सुमन गिल कथित तौर पर काफी तेज बुखार से पीड़ित है और लगातार इनका टेस्ट किया जा रहा है।

 

 

 

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport